Home / Odisha / धामनगर विधानसभा के उपचुनाव के लिए प्रचार जोरों पर
DHAMNAGAR BYPOLL

धामनगर विधानसभा के उपचुनाव के लिए प्रचार जोरों पर

  •  चार प्रमुख उम्मीदवार मैदान में

  •  सभी के समर्थक और स्टार प्रचारक मतदाताओं को आकर्षित करने में जुटे

DHAMNAGAR BYPOLL

भद्रक। जिले के धामनगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए प्रचार जोरों पर चल रहा है। यहां चार प्रमुख उम्मीदवार मैदान में हैं। वे मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। गांवों में सड़कों और गलियों में उम्मीदवारों के बैनर और पोस्टर लगाये गये हैं। नियमित रूप से बाइक रैलियां, बैठकें और रोड शो आयोजित किए जा रहे हैं।
दिवंगत विधायक विष्णु सेठी के पुत्र सूर्यवंशी सूरज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। वह चुनाव प्रचार शुरू करने वाले पहले व्यक्ति हैं। हालांकि उन्होंने अपने पिता के जनसंपर्क पर उम्मीद लगाई है। इसके बावजूद वह मतदाताओं को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। वह अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांवों में घूम-घूम कर लोगों का समर्थन मांगते नजर आ रहे हैं।
वहीं, बीजू जनता दल के स्टार प्रचारक अबंती दास को अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे हैं। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कई पंचायतों में बाइक रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार बाबा हरेकृष्ण सेठी भी पीछे नहीं हैं। स्टार प्रचारकों, पोस्टरों, बैनरों, रैलियों और रोड शो के बिना वह अपने तरीके से प्रचार कर रहे हैं।
पार्टी विरोधी गतिविधियों के आधार पर बीजू जनता दल (बीजद) से निकाले गये निर्दलीय उम्मीदवार राजेंद्र दास प्रचार में लगे हैं। वह समर्थकों के साथ पंचायतों और गांवों का दौरा कर हर घर पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान धामनगर एनएसी में उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने आशीर्वाद लेने के लिए खानकाह शरीफ का दौरा किया और बाद में स्थानीय लोगों के साथ चर्चा की। बाद में उन्होंने ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री ने उत्कलमणि गोपबंधु दास को श्रद्धांजलि दी

प्रधानमंत्री के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत विधानसभा परिसर में पौधारोपण किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *