Home / Odisha / बीजद प्रत्याशी अवंती दास ने नामांकन पत्र भरा

बीजद प्रत्याशी अवंती दास ने नामांकन पत्र भरा

  •  विशाल रैली निकाल कर किया शक्ति का प्रदर्शन

भुवनेश्वर। भद्रक जिले के धामनगर विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र भरे जाने के अंतिम दिन बीजद प्रत्याशी श्रीमती अवंती दास ने भी अपना नामांकन पत्र भरा। इससे पहले उन्होंने भद्रक के नेहरु स्टाडियम से एक विशाल रैली निकाल कर बीजद के कार्यकर्ताओं के साथ शहर की परिक्रमा करके उन्होंने अपनी शक्ति का प्रदर्शन भी किया। रैली के रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय पहुंचने के बाद उन्होंने वहां चार सेट का नामांकन पत्र भरा।
उनके नामांक पत्र दाखिल करने के समय राज्य सरकार के मंत्री प्रीतिरंजन घड़ेई, भद्रक से सांसद श्रीमती मंजुलता मंडल, भद्रक जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष व्योमकेश राय, स्थानीय विधाय़क संजीव मल्लिक, राज्यसभा सांसद सुलता देव की उपस्थिति देखने को मिली।
इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में अवंती ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता उनके पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनायेगी। उन्होंने इस अवसर पर उन पर विश्वास व्यक्त करने के लिए पार्टी के मुखिया तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के प्रति फिर से आभार व्यक्त किया।
इधर, समस्त प्रकार के कल्पना व कयासों का अंत करते हुए पूर्व विधायक व धामनगर के कद्दाबर बीजद नेता राजेन्द्र दास ने नामांकन भरने के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में नामांकन पत्र भरा। इससे बीजद के खेमे में ह़ड़कंप मच गया है।
उन्होंने आज सुबह अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा निकाल कर रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में पहुंचे व नामांकन पत्र भरा। प्रमुख दावेदार होने के बावजूद उन्हें टिकट न दिये जाने के कारण वह निर्दलीय के तौर पर चुनाव में उतरे हैं।

Share this news

About desk

Check Also

रिश्वत लेते हुए बलांगीर का अभियंता गिरफ्तार

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता अधिकारियों ने बलांगीर जिले के बेलपड़ा ब्लॉक में एक जूनियर इंजीनियर हरेकृष्ण साहू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *