Home / Odisha / चंदू हत्या मामले में सहयोगी संग आरोपी महिला गिरफ्तार

चंदू हत्या मामले में सहयोगी संग आरोपी महिला गिरफ्तार

भुवनेश्वर। राजधानी में कमिश्नरेट पुलिस ने हत्या के मामले में एक महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। राजधानी भुवनेश्वर यूनिट-8 स्थित नारायणी बस्ती में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस आयुक्तालय ने आरोपी रंजू नायक और उसके सहयोगी कान्हा को गिरफ्तार किया है। उन पर हत्या के आरोप का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। डीसीपी प्रतीक सिंह ने कहा कि घटना रंजू और पीड़ित सुब्रत राव के बीच रंजिश का नतीजा है।
पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने बुधवार को पी सुब्रत राव उर्फ चंदू की हत्या के रहस्य को बेपर्दा करते हुए कहा कि चंदू की नौ सितंबर को भुवनेश्वर की यूनिट-8 की एक झुग्गी बस्ती में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे रंगदारी ही वजह है। उन्होंने बताया कि
चंदू के खिलाफ सात मामले लंबित हैं। वह रंजू के घर जाता था और उससे पैसे वसूल करता था। कुछ दिन पहले उसे पैसे नहीं दिये गये तो चंदू ने रंजू की बहन के साथ मारपीट की थी। यह मारपीट रंजू और कान्हा की गैरमौजूदगी में हुई थी। जांच में पता चला है कि जिस दिन हत्या कर दी गई, उस दिन चंदू रंगदारी मांगने गया था। इस वारदात को अंजाम देने के बाद रंजू और कान्हा मौके से फरार हो गए थे। वे केरल जाने की योजना बना रहे थे, सभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
चंदू के परिवार के सदस्यों ने पहले आरोप लगाया था कि राजधानी के नारायणी बस्ती इलाके में नशीले पदार्थों के व्यापार का विरोध करने के लिए चंदू की हत्या की गई थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि चंदू नशीले पदार्थों के व्यापार के बारे में कमिश्नरेट पुलिस अधिकारियों के साथ जानकारी साझा कर रहा था।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *