Home / Odisha / अभिनेत्री वर्षा ने उच्च न्यायालय से याचिका वापस ली

अभिनेत्री वर्षा ने उच्च न्यायालय से याचिका वापस ली

कटक। बीजद सांसद तथा अभिनेता अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी तथा अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी के वैवाहिक कलह मामले में आज एक नया मोड़ देखने को मिला है। अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी ने बुधवार को उच्च न्यायालय में दायर की गयी अपनी याचिका को वापस ले लिया है। वर्षा ने अपने तलाक के मामले में फिर से अनुभव मोहंती के बयान की नये सिरे से सुनवाई के लिए याचिका दायर की थी। निचली अदालत द्वारा उनकी याचिका खारिज होने के बाद अभिनेत्री ने उच्च न्यायालय का रुख किया था।
इससे पहले कटक के अतिरिक्त जिला सर्किट न्यायाधीश ने वर्षा-अनुभव वैवाहिक विवाद में एसडीजेएम के फैसले को बरकरार रखा है। एसडीजेएम ने वर्षा को ससुराल छोड़ने का आदेश दिया था। बाद में एसडीजेएम के फैसले को चुनौती देते हुए अभिनेत्री ने जिला अदालत का रुख किया।
गौरतलब है कि 2 जून को कोर्ट ने वर्षा को पहले दो महीने की आर्थिक सहायता मिलने के दो महीने के भीतर ससुराल छोड़ने का आदेश दिया था। अदालत ने अनुभव को हर महीने की 10 तारीख को या उससे पहले वर्षा को उसके आवास के लिए 30,000 रुपये का भुगतान करने का निर्देश दिया था।
वर्षा ने 7 अगस्त, 2020 को एसडीजेएम कोर्ट में घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था, जिसमें अभिनेता से नेता बने अनुभव पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उसने अदालत से यह भी अनुरोध किया कि वह अनुभव को मुआवजा और हर्जाना, साझा घर में रहने का अधिकार या उसके रैंक या स्तर पर एक घर या आवास के लिए 20,000 रुपये प्रति माह का किराया देने का निर्देश दे। उसने लगभग 15 करोड़ रुपये का एकमुश्त मुआवजा और लगभग 50,000 रुपये मासिक रखरखाव की मांग की।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *