Home / Odisha / ओडिशा में बारिश में दीवार गिरने से सात की मौत

ओडिशा में बारिश में दीवार गिरने से सात की मौत

  •  बालेश्वर में तीन, केंदुझर और कोरापुट में एक-एक तथा मयूरभंज में दी मौत

  •  विशेष राहत आयुक्त ने चार की पुष्टि की

भुवनेश्वर। ओडिशा में लगातार बारिश के बाद अलग-अलग जगहों पर दीवार गिरने की घटनाओं में चार नाबालिगों सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि इतनी ही संख्या में लोग घायल हो गये हैं। हालांकि राज्य के विशेष राहत आयुक्त ने आज सुबह सिर्फ चार की मौत की पुष्टि की है।
इधर, खबरों के अनुसार, बालेश्वर जिले के बिसोई प्रखंड के भोलाबेड़ा गांव में शनिवार तड़के घर की दीवार गिरने से दो बहनों की मौत हो गयी। इनकी पहचान निहारिका गिरि (12) और सुरु गिरि (4) के रूप में बतायी गयी है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वे अपने माता-पिता के साथ सो रहे थे। उनके पिता अनिल गिरि और मां गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। उनका इलाज रायरंगपुर उपमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इसी तरह से बालेश्वर जिले में बलियापाला प्रखंड के मधुपुरा गांव में एक स्कूल की दीवार गिरने से एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
कोरापुट जिले के पीएचडी कॉलोनी के नुआसाही में बाथरूम की दीवार गिरने से नौ वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई।
इसी तरह केंदुझर के टिकरापड़ा गांव में दीवार गिरने से एक महिला की मौत हो गई। उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, राज्य के विशेष राहत आयुक्त ने बताया कि मीडिया ने राज्यभर में दीवार गिरने से पांच मौतों की सूचना दी है, लेकिन केवल चार मौतों की पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा कि बालेश्वर और केंदुझर में एक-एक और मयूरभंज में दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *