Home / Odisha / लायंस क्लब ऑफ कटक पर्ल ने आजादी का अमृत महोत्सव विशेष बच्चों के साथ मनाया

लायंस क्लब ऑफ कटक पर्ल ने आजादी का अमृत महोत्सव विशेष बच्चों के साथ मनाया

कटक। कटक लायनस क्लब ऑफ़ कटक पर्ल ने हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी राष्ट्रप्रेम एवं अपने सामाजिक कर्त्तव्य को निभाते हुए डिस्ट्रिक्ट विमन कोऑडिनेटर लायन सम्पत्ति मोड़ा के नेतृत्व में रमा देवी शिशु बिहार एवं सहाय के बच्चों के साथ आज़ादी का अमृत महोत्सव, स्वतंत्रता दिवस मनाया। गौरतलब है कि रमा देवी शिशु बिहार एवं सहाय में लायन श्याम सुंदर मोड़ा एवं लायन सम्पत्ति मोड़ा के सौजन्य से सोनम प्ले हाउस संचालित है। रमा देवी शिशु बिहार के बच्चों को फिजियोथैरेपी शिक्षक का मासिक वेतन एवं उनके ज़रूरत के सारे इक्विप्मेंट का पूरा ख़र्चा लायन सम्पत्ति मोड़ा एवं पर्ल सदस्यों द्वारा वहन किया जाता है।

पर्ल सदस्यों द्वारा इन बच्चों के साथ आज का दिन बहुत ही खास तरीके से मनाया गया।  सम्पत्ति मोड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे देश के अनगिनित महापुरुषों ने देश को आज़ादी दिलाने के लिए अपना बलिदान दिया है, रक्त बहाया है, उनके इस बलिदान की वजह से आज पूरा भारतवर्ष आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है।

सहाय स्कूल के कुछ विद्यार्थियों ने भी खूब सुंदरता पूर्वक अपने विचार रखे।

पर्ल अध्यक्ष लायन अल्का सिंघी ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। लायन कल्पना जैन, लायन रश्मि मित्तल एवं प्रिया सिंघी ने उपास्थित रहकर बच्चों को चॉकलेट, केक, पेंसिल बॉक्स, पेन, पेंसिल, रबर वगैरह कई चीजें वितरण करने में सहायता की। पर्ल सदस्यों का मानना है कि इन बच्चों के चेहरे की मुस्कुराहट ही हमारा उपहार है।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *