Home / Odisha / ओड़िया फिल्म अभिनेता बाबूशान पत्नी के व्यवाहर पर बरसे

ओड़िया फिल्म अभिनेता बाबूशान पत्नी के व्यवाहर पर बरसे

  •  कहा- हमला स्वीकार्य नहीं किया जा सकता

  •  मेरी पत्नी को मेरे काम की प्रकृति को समझने की जरूरत

भुवनेश्वर. ओड़िया फिल्म अभिनेता बाबूशान ने अपनी पत्नी के व्यवहार को लेकर नाराजगी जतायी है. उन्होंने अपनी पत्नी के हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह यहां अपनी एक नई फिल्म की घोषणा करने तथा पहली के लिए प्रचार करने के लिए आये हैं. इसमें प्रकृति मिश्रा मेरी सह-अभिनेत्री हैं. वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और इसलिए मैं उसे एयरपोर्ट के लिए लेने गया था. घटना के बारे में बताते हुए बाबूशान ने कहा कि हवाई अड्डे के रास्ते में अचानक मेरी पत्नी और ससुर आये और हम पर हमला किया. प्रकृति को परेशान किया, जिसे स्वीकार्य नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी की भावनाओं को समझता हूं, क्योंकि वह फिल्म उद्योग से संबंधित नहीं हैं. इसलिए उसे हमारे काम और काम करने की शैली के बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं पूरी तरह सदमे में हूं.
अभिनेता ने बताया कि एक अभिनेता के रूप में मेरे पास कई अन्य महिला सह-अभिनेताओं के साथ काम करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है, जो स्वाभाविक है. मेरी पत्नी को मेरे काम की प्रकृति को समझने की जरूरत है. लोग बहुत सी बातें कहेंगे, लेकिन मुझे पता है कि मैं सही हूं.
प्रकृति मिश्रा ने कहा कि यह हमला पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. मैं अपने सह-कलाकार बाबूशन के साथ चेन्नई में एक ओड़िया एसोसिएशन में एक नई फिल्म की घोषणा करने जा रही थी. बाबूशान मुझे लेने आये थे, क्योंकि हम उसी जगह जा रहे थे. कहीं से उसकी पत्नी और उसका ससुर कुछ गुंडों के साथ मौके पर पहुंचे और कार में सवार हो गये.
बाबूशान के ससुर पर शारीरिक शोषण का आरोप
प्रकृति मिश्रा ने कहा कि ओड़िया फिल्म अभिनेता बाबूशान के ससुर ने मेरा शारीरिक शोषण किया. उसके गुंडों ने भी मेरे साथ मारपीट की. मैं बार-बार उनसे इस मामले पर चर्चा करने के लिए कह रही थी, लेकिन वे मेरी बात नहीं सुन रहे थे. उन्होंने बाबूशान के साथ हाथापाई भी की. उन्होंने कहा कि जब बाबूशान की पत्नी और उसके पिता मुझसे मारपीट व परेशान कर रहे थे, तो वहां मौजूद लोग मेरी मदद करने की जगह फोन में घटना को कैद करने में व्यस्त रहे. जब मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी, तो एक गुंडे ने भी मेरे साथ सेल्फी ली. मैं कानून की मदद लूंगी, क्योंकि मैं उनकी (बाबूशन और उनकी पत्नी)
मैं कानून की मदद लूंगी – प्रकृति मिश्रा
प्रकृति मिश्रा ने कहा कि व्यक्तिगत लड़ाई के लिए जिम्मेदार नहीं हूं. मुझे उनके पारिवारिक मामले में घसीटा गया. हम बस दोस्त हैं. फैंस हमारी बॉन्डिंग को भी जानते हैं. मैं किसी से नहीं डरती. मुझे हमेशा अपने बोल्ड और स्ट्रेट फॉरवर्ड स्टेटमेंट के लिए घसीटा जाता है. इस बार न्याय पाने के लिए मुझे कानून की मदद लेनी होगी, क्योंकि मैं सही हूं.

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *