Home / Odisha / सीएमएस चुनाव में नया मोड़, हेमंत अग्रवाल भी अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल, टीम में टूट पर बोले…!!!

सीएमएस चुनाव में नया मोड़, हेमंत अग्रवाल भी अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल, टीम में टूट पर बोले…!!!

सुरेश शर्मा ने भी लिया पर्चा, कुल 4 लोग चुनावी मैदान में

हेमंत कुमार तिवारी,कटक

कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में एक नया और रोचक मोड़ आ गया है. निवर्तमान टीम में सचिव रहे हेमंत अग्रवाल ने भी आज अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन पत्र हासिल किया. बताया जा रहा है कि इस दौरान सहकोषाध्यक्ष राजकुमार सिंघानिया भी मौजूद थे.

इनके साथ ही सुरेश शर्मा ने भी अध्यक्ष पद के लिए पर्चा लिया। अब तक कुल 4 लोग इस पद के लिए पर्चा ले चुके हैं, जिसमें निवर्तमान अध्यक्ष किशन मोदी भी शामिल हैं. किशन मोदी के कार्यकाल में सचिव रहे हेमंत अग्रवाल के पर्चा लेने से कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं . हालांकि हेमंत अग्रवाल ने स्पष्ट किया कि टीम में किसी प्रकार की दरार नहीं पड़ी है.

आगामी दिनांक 3.7.22 रविवार को कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के निर्वाचन हेतु आज दिनांक 16.6.22 गुरुवार नामांकन पत्र देने का अंतिम दिवस था। आज के दिन और दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र चुनाव समिति के कार्यालय से प्राप्त किया है।

चुनाव समिति ने बताया कि आज हेमंत अग्रवाल, जावंलिया पट्टी एवं सुरेश कुमार शर्मा, पीठापुर, कटक ने नामांकन पत्र कार्यालय से लिया है. ज्ञात हो की नामांकन पत्र लेने की अंतिम तिथि 16.6.22 वार गुरुवार समय सांय 7:00 बजे तक थी .

जिन चार उम्मीदवारों ने अब तक पर्चा लिया था, उनमें शामिल हैं, ओमप्रकाश अग्रवाल, किशन कुमार मोदी, सुरेश कुमार शर्मा और हेमंत अग्रवाल.

नामांकन पत्र दाखिले की तिथि दिनांक 17.6.22 से 21.6.22 मंगलवार सांय 7:00 बजे तक है.

दिनांक 26.6.22 रविवार शाम 5:00 बजे तक नामांकन वापस लेने की तिथि निर्धारित की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर के मुख्य अभियंता एनवी हरिहर राव निकले करोड़पति

46.45 लाख नकद, 2 इमारतें, 3 बीएचके फ्लैट, संदिग्ध बेनामी संपत्तियां और 1.11 करोड़ से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *