Home / Odisha / तपस्विनी के खिलाफ ससुर ने दर्ज करायी शिकायत

तपस्विनी के खिलाफ ससुर ने दर्ज करायी शिकायत

  •  जिला प्रशासन ने संबंधित क्षेत्र में धारा-144 लगाया

ब्रह्मपुर. शहर के ब्रह्मानगर इलाके में अपने पति डॉ. सुमित साहू के घर में घुसकर मारपीट करने वाली तपस्विनी दास व उसके साथियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. तपस्विनी के ससुर प्रमोद कुमार साहू ने यह शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि तपस्विनी और उसके सहयोगी प्रमिला त्रिपाठी तथा उसके माता-पिता, जो उसके घर के बाहर बैठे थे, कल घर में घुस गए और जबरन परिसर में घुस गए. इस दौरान उन्होंने अपमानजनक टिप्पणी की थी. आपराधिक धमकी दी थी और प्रमोद तथा उसके परिवार के सदस्यों के जीवन को खतरे में डाल दिया था.
ससुर प्रमोद ने आगे हमलों की आशंका जताते हुए बीएनपुर पुलिस स्टेशन के आईआईसी से अपनी जान और संपत्ति को बचाने का आग्रह किया. उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने वर्तमान में खुदको नजरबंद बताया है और संकट की स्थिति में रहने का हवाला दिया है. प्रमोद ने कहा कि उनकी बूढ़ी और बीमार मां सहित उनका पूरा परिवार खतरे में है. सभी असुरक्षित और शारीरिक रूप से स्तब्ध तथा मानसिक रूप से उदास महसूस कर रहा है. उन्होंने जबरन और अनधिकृत रूप से घर के परिसर में प्रवेश करने के कारण उन्हें हटाने के लिए त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया.
डा सुमित की दादी ने एक जारी वीडियो संदेश में आरोप लगाया कि तपस्विनी और उसके सहयोगियों प्रमिला त्रिपाठी और उसके माता-पिता ने उन्हें अपने घर के अंदर बंद कर दिया है. बुजुर्ग महिला ने कहा कि वह बीमार है और सभी से उसे और उसके परिवार के सदस्यों को बचाने का आग्रह किया.
उल्लेखनीय है कि सामाजिक कार्यकर्ताओं के एक समूह ने तथाकथित डॉ सुमित साहू के घर में घुस गया था. डा सुमित अपनी पत्नी तपस्विनी दास के साथ वैवाहिक विवाद में उलझे हुए हैं. इस घटना के एक दिन बाद गंजाम जिला प्रशासन ने संबंधित क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है. ब्रह्मनगर मुख्य मार्ग से गुरुदेव अस्पताल और ब्रम्हा नगर 1 लेन तक धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. सुमित के आवास के आसपास के इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है.

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री ने उत्कलमणि गोपबंधु दास को श्रद्धांजलि दी

प्रधानमंत्री के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत विधानसभा परिसर में पौधारोपण किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *