Home / Odisha / बालेश्वर में जमीन व्यवसायी की हत्या

बालेश्वर में जमीन व्यवसायी की हत्या

बालेश्वर. जिले में औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत अच्युतपुर गांव के निकट सत्यनगर में शनिवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक व्यवसायी की हत्या कर दी. हालांकि हत्या के सही कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. मृतक के परिवार के सदस्यों को संदेह है कि अपराध भूमि विवाद या पिछली दुश्मनी का नतीजा हो सकता है.

मृतक की पहचान जिले के गणेश्वरपुर गांव निवासी रमेश बेहरा उर्फ ​​नुनू के रूप में बतायी गयी है. रमेश जमीन की कुछ खरीद-फरोख्त में लगा हुआ था.

शनिवार की शाम रमेश सत्यनगर में अपनी एक जमीन देखने गया था. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की सूचना पाते ही रात साढ़े आठ बजे औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

मृतक के बड़े भाई उमेश चंद्र बेहरा ने कहा कि हत्या के पीछे जमीन का विवाद हो सकता है. हो सकता है कि उसे कुछ परिचित लोगों ने मौके पर बुलाया हो और उस पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया.

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन के आईआईसी, मिनाती विश्वाल ने बताया कि उसके शरीर पर कई गहरे घाव के हैं और हमें संदेह है कि उस पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था. हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा.

इस बीच पुलिस ने मौके से रमेश की स्कूटी और वारदात में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिया है. पुलिस ने घटना स्थल के पास रहने वाले स्थानीय लोगों की विस्तृत जांच और पूछताछ के लिए एक वैज्ञानिक टीम भी बुलाई. बताया गया है कि वह सत्यम डेवलपर्स का मालिक था. 38 वर्षीय रमेश बेहरा ने पास के अच्युतपुर के सत्यनगर गांव में रेमुना गोलेई-बालगोपालपुर बाईपास रोड पर एक प्लॉट खरीदा था. शनिवार शाम वह बाईपास रोड से 100 मीटर दूर अपने प्लॉट पर गया था. इसी दौरान कुछ युवक हथियार लेकर वहां पहुंचे और उनकी हत्या कर दी. बदमाशों ने उसका सिर काट दिया. पुलिस सत्यम डेवलपर के कार्यालय की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. आज सुबह साइंटिफिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर उस जगह की जांच की है. पुलिस ने आज दोपहर तक थाना में दो लोगों को हिरासत में ले रखा था एवं उनसे पूछता की जा रही थी. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *