Home / Odisha / हिसार अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण महाराज अग्रसेन जी के नाम पर करना 10 करोड़ अग्रवाल का सम्मान : नथमल चनानी

हिसार अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण महाराज अग्रसेन जी के नाम पर करना 10 करोड़ अग्रवाल का सम्मान : नथमल चनानी

  • कहा- पूरे विश्व में विख्यात होगा महाराज अग्रसेन का नाम


कटक. हरियाणा के हिसार अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण मानवियता के प्रवर्तक, गरीबों के मसीहा एवं धर्म के संस्थापक पितामह महाराज अग्रसेन जी के नाम की घोषणा देश के 10 करोड़ अग्रवंशियों का सम्मान है। इससे पूरे विश्व में महाराज अग्रसेन का नाम विख्यात होगा। इस खबर के सामने आते ही पूरे अग्रवंशियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पूर्वी ओडिशा के अध्यक्ष नथमल चनानी उर्फ मामा जी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री यशस्वी मनोहर लाल खट्टर ने देश के 10 करोड़ अग्रवालों की भावना का सम्मान किया है। इसके लिए पूर्वी ओडिशा के सभी अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारी एवं सदस्यों की तरफ से आभार व्यक्त करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है। श्री चनानी ने कहा है कि यह सब अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाणशरण जी के प्रयास से संभव हुआ है। इसके लिए हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति भी आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा कि अग्र समाज के लोग जहां कहीं भी रहते हैं, अपनी कड़ी मेहनत एवं लगन से खुद की एवं अपने समाज की तरक्की करने के साथ ही देश की तरक्की में सबसे आगे रहते हैं। देश भर में अग्र समाज के लोग अपने सामाजिक संगठन के जरिए हर समय सेवा कार्य में अग्रिम पंक्ति में खड़े रहते हैं। ऐसे में आज जब हिसार अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का नामकरण गरीबों के मसीहा एवं धर्म के संस्थापक हमारे पितामह महाराज अग्रसेन जी के नाम नामित किए जाने की खबर सामने आयी तो तमाम अग्रवंशियों ने खुशी का इजाहर करते हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया है।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *