Home / Nepal / नेपालः पोखरा में स्कूल जाने के लिए निकली 3 छात्राएं 10 दिनों से लापता

नेपालः पोखरा में स्कूल जाने के लिए निकली 3 छात्राएं 10 दिनों से लापता

काठमांडू। पोखरा में तीन छात्राओं के 10 दिनों से लापता होने की खबर है। लापता छात्राओं के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि तीनों छात्राएं स्कूल जाने के लिए घर से निकली थीं। मामले की जांच कर रही है पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

छात्राओं के लापता होने के 10 वें दिन पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। पोखरा पुलिस के प्रवक्ता श्रवण कुमार विक ने बताया कि 4 अगस्त को पोखरा के बिन्दवासिनी क्षेत्र की 14 वर्षीया मनिका परियार, 14 वर्ष की ही राधिका परियार और 13 वर्षीया एलिसा परियार अपने-अपने घरों से स्कूल के लिए निकली पर वापस नहीं लौटी।

पोखरा पुलिस ने कहा कि परिवार की तरफ से 10 दिनों बाद सूचना दिया जाना भी संदेह पैदा करता है। फिर भी लगातार उनके बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीन लड़कियों के लापता होने के 10 दिनों तक परिवार वालों ने पुलिस को खबर क्यों नहीं की?

इसी बीच मनिका परियार के परिवार वालों ने बताया कि बाकी दोनों छात्राओं ने अपने परिवार वालों को फोन पर संपर्क किया था लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वे लोग अभी कहां हैं। तीनों ने स्कूल ड्रेस पहना हुआ है। पुलिस और परिवार वालों ने उनके सभी रिश्तेदारों के यहां पता लगाया पर कहीं से कोई सुराग नहीं मिला है। पोखरा पुलिस अब शहर के सीसीटीवी खंगाल रही है।

10 दिनों से लापता हुई मनिका और राधिका परियार पोखरा के राष्ट्रीय माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती थी जबकि एलिसा बरपाटन माध्यमिक विद्यालय में पढती थी। दोनों ही स्कूल से यह पता लगा है कि जिस दिन ये छात्राएं घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, उस दिन वे स्कूल पहुंची ही नहीं।

Share this news

About admin

Check Also

नेपाल में विपक्षी दलों के विरोध और नारेबाजी के बीच सरकार का ‘आर्थिक सर्वेक्षण’ बिना चर्चा के पारित

काठमांडू। प्रतिनिधि सभा में विपक्षी दलों के हंगामे के बीच रविवार को सरकार ने ‘आर्थिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *