Home / National / श्री अनिल कुमार जदली ने एनटीपीसी के निदेशक (मानव संसाधन) का कार्यभार संभाला

श्री अनिल कुमार जदली ने एनटीपीसी के निदेशक (मानव संसाधन) का कार्यभार संभाला

रांची। अनिल कुमार जदली ने 23 अगस्त 2024 को एनटीपीसी के निदेशक (मानव संसाधन) के रूप में कार्यभार संभाला है। उन्होंने एनटीपीसी में अपना करियर 1993 में एक कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में शुरू किया था। एक कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में अपनी विनम्र शुरुआत से लेकर एनटीपीसी में मानव संसाधन कार्य के शीर्ष स्तर तक उनका उत्थान उनके जुनून, प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत को दर्शाता है। वे गढ़वाल विश्वविद्यालय से ऑर्गेनिक केमिस्ट्री में स्नातकोत्तर हैं और उन्होंने एमडीआई, गुड़गांव से मानव संसाधन प्रबंधन में व्यवसाय प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा किया है। उन्होंने ईएससीपी-ईएपी (पेरिस, बर्लिन और ट्यूरिन) से प्रबंधन और नेतृत्व प्रशिक्षण इनपुट भी प्राप्त किए हैं।

उनका तीन दशकों से भी अधिक का शानदार करियर रहा है, जिसमें लाइन और एचआर दोनों तरह के कार्य शामिल हैं। लगभग एक दशक तक लाइन फंक्शन में काम करने के बाद, उन्होंने 2004 में एचआर फंक्शन में काम करना शुरू कर दिया। 2004 के बाद से, उन्होंने एचआर प्रमुख सहित विभिन्न क्षमताओं में एनटीपीसी की विभिन्न परियोजनाओं में एचआर के विभिन्न पहलुओं को देखा। वे वर्ष 2020 में कॉर्पोरेट एचआर में चले गए, जहाँ उन्होंने विभिन्न एचआर रणनीतियों और पहलों के निर्माण और कार्यान्वयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

वे “प्लांट लोड फैक्टर (पीएलएफ) से पहले लोगों” के दर्शन में दृढ़ विश्वास रखते हैं। अपने समृद्ध और विविध अनुभव के साथ, एनटीपीसी में मानव संसाधन आने वाले दिनों में नई उपलब्धियां हासिल करेगा ।

Share this news

About desk

Check Also

POLKHOL Land scammers eyeing lands of immigrants in UP यूपी में लैंड स्कैमर्स की अप्रवासियों की जमीन पर नजर

यूपी में लैंड स्कैमर्स की अप्रवासियों की जमीन पर नजर

लेखपाल, कानूनगो और तहसीलदार के साथ लैंड स्कैमर्स की सांठगांठ के दावे उत्तर प्रदेश के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *