Home / National / वर्ली हिट एंड रन मामले में बिना किसी राजनीतिक दबाव के करें कार्रवाई : मुख्यमंत्री

वर्ली हिट एंड रन मामले में बिना किसी राजनीतिक दबाव के करें कार्रवाई : मुख्यमंत्री

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने वर्ली हिट एंड रन मामले में बिना किसी राजनीतिक दबाव के कार्रवाई करने का पुलिस को निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री शिंदे के इस निर्देश के बाद उप मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पुलिस को इस मामले में कठोर कार्रवाई करने का आदेश पुलिस को दिया है।

रविवार सुबह शिवसेना शिंदे समूह के नेता राजेश शाह की बीएमडब्ल्यू कार ने कोली समाज के मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को टक्कर मार दिया था। इस घटना में महिला की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हो गया था। इस घटना में वर्ली पुलिस ने कार मालिक राजेश शाह को हिरासत में ले लिया है, जबकि कार चला रहे उनके बेटे मिहिर शाह और ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। दोनों अभी तक फरार हैं। इस घटना के बाद शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे वर्ली पुलिस स्टेशन में गए थे और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की थी।

इसके बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि वर्ली में हुए हिट एंड रन के मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों के विरुद्ध कानून सम्मत कार्रवाई होगी। चाहे वह कोई पदाधिकारी हो या कार्यकर्ता। कोई भी पार्टी हो, हमारी स्थिति यह है कि सरकार और कानून के सामने हर कोई बराबर है। वर्ली में जो घटना हुई, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके बाद उपमुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री फड़णवीस ने मुंबई पुलिस को बिना किसी राजनीतिक दबाव के कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इस मामले की अब तक की जांच में पता चला है कि शिवसेना शिंदे समूह के नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह शनिवार देर रात से रविवार तड़के तक जुहू इलाके में स्थित बार में शराब पी रहा था। इसके बाद वर्ली में उसकी कार से कुचलकर महिला की मौत हो गई और एक शख्स घायल हो गया। घटना के बाद मिहिर शाह और ड्राइवर फरार हो गए। वर्ली पुलिस स्टेशन की टीम दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

Land Scammers POLKHOL-1 यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

अधिकारियों की मिलीभगत से फल-फूल रहा जमीन फर्जीवाड़ा का काम फर्जी दस्तावेजों के सहारे माफियाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *