Home / National / कोरबा : कुएं में गिरे पिता को बचाने उतरी पुत्री समेत 4 लोगों की मौत

कोरबा : कुएं में गिरे पिता को बचाने उतरी पुत्री समेत 4 लोगों की मौत

कोरबा। कोरबा जिले के कटघोरा थानांतर्गत ग्राम जुराली के डिपरा पारा में कुंआ में गिरे पिता को बचाने उतरी 16 वर्षीय पुत्री समेत चार लोगों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गयी। घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे की है। मौके पर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल, कलेक्टर अजय वसंत एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी मौजूद हैं।

पुलिस के बताया कि मृतक के परिवारिक सूत्रों के अनुसार, बाड़ी में काम करने के दौरान ग्रामीण जहरू पटेल (60) कुंआ में गिर गया। जिसकी जानकारी होने पर पिता को बचाने के लिए उसकी पुत्री सपीना पटेल (16) कुएं में कूद गयी। इसके बाद परिवार के ही दो अन्य सदस्य शिवचरण उर्फ कलीराम पटेल (45) व मनबोध पटेल (57) भी कुंएं नीचे उतरे, लेकिन सभी की मौत हो गयी। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है।
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि कटघोरा थाना अंतर्गत ग्राम जुराली के डिपरा पारा में चार लोगों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। इनमें पिता-पुत्री व अन्य दो शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में आज इस तरह का यह दूसरा मामला है। इससे पहले जांजगीर चांपा जिले के बिर्रा क्षेत्र में कुएं में जहरीली गैस के कारण पांच लोगों की मौत हुई है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई वाले रहें सावधान! जरूरी हो तभी निकलें घर से बाहर, CM शिंदे ने की लोगों से अपील

मायानगरी मुंबई में भारी बारिश से हाल बेहाल है। बारिश की वजह से जहां आम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *