Home / National / चुनावी हार की हताशा में संसद की कार्यवाही बाधित कर रहा विपक्षः अनुराग ठाकुर

चुनावी हार की हताशा में संसद की कार्यवाही बाधित कर रहा विपक्षः अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को कहा कि विपक्षी दल विधानसभा चुनाव में हार पर चिंतन करने की बजाय इसकी हताशा में संसद की कार्यवाही बाधित कर रहे हैं। विपक्षी दलों के इस रवैए से स्पष्ट है कि उनका जनता के साथ जुड़ाव समाप्त हो चुका है।

दिल्ली के नजफगढ़ में भाजपा किसान मोर्चा की जिला स्तरीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से कहा कि संसद सुरक्षा की जिम्मेदारी सचिवालय की है। लोकसभा स्पीकर ने सर्वदलीय बैठक बुलाकर उनसे बात की और उनके सुझाव भी लिए। विपक्ष को चाहिए था कि वह अपने सुझाव या बदलाव इस बैठक में रखते। असल बात ये है कि तीन राज्यों की हार से विपक्ष आज मुद्दाविहीन है और उनके हौसले पस्त हो चुके हैं। वे अब सिर्फ सदन में हंगामे के दम पर जनहित के कार्यों को रोकने में लगे हैं।
इस मौके पर खिलाड़ियों से सार्थक परिचर्चा करते हुए ठाकुर ने कहा कि आज भारत में चारों ओर खेल सुविधाओं का विस्तार हो रहा है और पूरे विश्व में भारत की जय-जयकार हो रही है। खेलों के क्षेत्र में भारत नित नये कीर्तिमान बना रहा है और इसका पूरा श्रेय हमारे खिलाड़ियों की मेहनत और खेलों के विकास को लेकर मोदी सरकार की नीतियां हैं। आज पूरे भारत में विभिन्न खेल आयोजनों-प्रतियोगिताओं के माध्यम से खिलाड़ियों को खेलने-निखरने का मंच मिल रहा है। उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा की इस पहल की सराहना भी की।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री ने ईरान के राष्ट्रपति चुने जाने पर मसूद पेजेशकियन को दी बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को मसूद पेजेशकियन को इस्लामी गणराज्य ईरान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *