Home / National / शांतनु सेन की टिप्पणी देश से गद्दारी, ममता करें निष्कासित- भाजपा

शांतनु सेन की टिप्पणी देश से गद्दारी, ममता करें निष्कासित- भाजपा

नई दिल्ली। तेजस से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उड़ान पर तृणमूल कांग्रेस नेता शांतनु सेन की नकारात्मक टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी घोर आपत्ति दर्ज की है। भाजपा ने ममता बनर्जी से उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देने की मांग की है।

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा से कुछ दलों और नेताओं को इस कदर नफरत है कि अब वे भारत की सेना और वायु सेना का नुकसान होने की भी कामना करने लगे हैं। यह बेहद घटिया राजनीति ही नहीं देश के प्रति गद्दारी भी है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता तेजस लड़ाकू विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की कामना करने लगे हैं। उन्होंने पूछा कि तृणमूल कांग्रेस को क्या हो गया है? ममता बनर्जी में अगर थोड़ी सी भी देशभक्ति और नैतिकता बची हो तो उन्हें शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।
शहजाद पूनावाला ने कहा कि टीएमसी सांसद शांतनु सेन का बयान निचले स्तर का है। वे चाहते हैं कि वायुसेना का लड़ाकू विमान तेजस दुर्घटनाग्रस्त हो जाए क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी उसमें बैठे थे। शिवसेना से सबूत मांगने के बाद, टीएमसी ने सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट स्ट्राइक पर संदेह किया और पुलवामा को पहले फर्जी कहा। उन्होंने पूछा कि क्या इस बयान का ममता दीदी ने समर्थन किया है या वह शांतनु को बर्खास्त करेंगी?
उल्लेखनीय है कि शनिवार को बेंगलुरू में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेजस एयरक्रॉफ्ट में उड़ान भरी थी। जिसके बाद टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने बेहद चौकाने वाला बयान दिया है। सांसद शांतनु सेन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस में उड़ान भरी है अब वह तेजस लड़ाकू विमान क्रैश हो जाएगा।
साभार – हिस

Share this news

About admin

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *