Home / National / ममता सरकार के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के घर पर ईडी की छापेमारी

ममता सरकार के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के घर पर ईडी की छापेमारी

  • राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ज्योतिप्रिय मल्लिक का नाम सामने आया

कोलकाता। राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ममता बनर्जी सरकार के वन मंत्री और पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का नाम सामने आया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने गुरुवार तड़के साल्ट लेक स्थित मंत्री के घर पर छापा मारा है।

ईडी सूत्रों के मुताबिक, राशन भ्रष्टाचार मामले में बकीबुर्रहमान की गिरफ्तारी के बाद ज्योतिप्रिय का नाम सामने आया था। ईडी गुरुवार सुबह से साल्ट लेक के बीसी ब्लॉक के साथ-साथ दो घरों (बीसी 244 और बीसी 245) में तलाशी अभियान चला रही है।

ज्योतिप्रिय के घर के अलावा ईडी गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे मंत्री के असिस्टेंट अमित के नागेर बाजार स्थित फ्लैट पर भी पहुंची है। ईडी नागेर बाजार स्थित दो फ्लैटों में गयी है। एक फ्लैट भगवती पार्क इलाके में और दूसरा फ्लैट स्वामी विवेकानन्द रोड में है। सूत्रों के मुताबिक अमित दोनों फ्लैट में बारी-बारी से रहते हैं। हालांकि, दोनों फ्लैट पर ताला लगा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि ताला तोड़ने की व्यवस्था की जा रही है।

ईडी के अधिकारियों ने सुबह से आठ जगहों पर तलाशी अभियान चलाया है। उल्लेखनीय है कि ज्योतिप्रिय मल्लिक पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री रहे हैं। आरोप है कि वह राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार बकीबुर्रहमान उनका करीबी है और उन्हीं की सरपरस्ती में राशन वितरण में भ्रष्टाचार हुआ है।

Share this news

About admin

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *