Home / National / मोदी से आतंकी और योगी से कांपे गुंडे, 2024 में बनेगा यही चुनावी मुद्दा
PM_Modi सीएए

मोदी से आतंकी और योगी से कांपे गुंडे, 2024 में बनेगा यही चुनावी मुद्दा

कानपुर। लोकसभा चुनाव 2014 से पहले केंद्र की कांग्रेस सरकार और उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले सपा व बसपा की सरकारों में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेपटरी में थी। ऐसे में कांग्रेस की विफल नीति से देश में आए दिन आतंकी घटनाओं को अंजाम देते थे तो वहीं उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े गोली मारने में अपराधी हिचकते नहीं थे। मोदी के आने से आतंकी और योगी के आने से गुंडे थर थर कांपने लगे। इससे जनता में विश्वास जगा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। यह बातें शनिवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री व प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्त ने कही।

आगामी लोकसभा चुनाव में यही चुनावी मुद्दा बनेगा और जनता फिर से केंद्र में मोदी की सरकार पाने को आतुर है। पूरी दुनिया में भारत इंडस्ट्रीयल मामले में सबसे ऊपर उभर कर सामने आया है। उत्तर प्रदेश उत्तम बना है और अब सर्वोत्तम बनने की ओर अग्रसर है। माहौल यह है कि कानपुर को उत्तर प्रदेश का मुम्बई कहा जाता है। देश व विदेश तथा प्रदेश के व्यापारी यहां क्षमता से बढ़कर काम करने के लिए आतुर एवं तैयार हैं। दस ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी मनाने जा रहा है। पूरे विश्व के सनातनी धर्म को मानने वाले नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बने देखना चाहते हैं।

कानपुर में लोग विकास दुबे जैसे माफियाओं के भय से कारोबार बंद करके चले गए थे और कानपुर में कारोबार नहीं करना चाह रहे थे। लेकिन प्रदेश में जब से योगी की सरकार बनी है। उसके बाद से अपराधी और माफिया या तो जेल में है या फिर यहां से पलायन कर गए है और कुछ तो दुनिया से भी सदा के लिए चले गए।

मंत्री नंद गोपाल नंदी कानपुर के दादा नगर स्थित प्रसिद्ध मसालों के कारोबारी शुभम गोल्डी मसाले के कारपोरेट आफिस एवं कार्यशाला में पहुंचे और वहां का भ्रमण किया। इस मौके पर मंत्री का कम्पनी के निदेशक आकाश गोयनका, सुदीप गोयनका, शुभम गुप्ता एवं कम्पनी के वरिष्ठ अधिकारियों ने भव्य स्वागत किया। कंपनी के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक सुरेन्द्र गुप्ता एवं सोम प्रकाश गोयनका ने मंत्री नंदी को शाल पहनाकर स्वागत किया।

सोम प्रकाश गोयनका ने मसाला उद्योग में भविष्य की आवश्यकताओं को देखते हुए उप्र की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के अन्तर्गत किये गये अनुबंध के तहत अपने नवीनतम प्लान्ट, जोकि पूरी तरह से अत्याधुनिक एवं स्वचालित है, के बारे में बताया तथा उन्हें नवगठित एडवाइजरी कमेटी का सदस्य मनोनीत करते हुए धन्यवाद देते हुए कुछ सुझावों से भी अवगत कराया।

सुरेन्द्र गुप्ता ने उप्र की इण्ड्रस्टियल इकोनॉमी में कानपुर के योगदान के बारे में मंत्री को एवं उपस्थित सदस्यों को विस्तार से जानकारी दी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विजय कपूर, दिनेश बारा सिया के साथ शहर के कई व्यापारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विक्री महाप्रबंधक आलोक सेठ ने किया और डॉ. नमन सक्सेना, केदारनाथ गुप्ता, रामजी अग्रवाल आदि लोग उपस्थित थे।

Share this news

About admin

Check Also

‘No MHA action initiated against Kolkata DC on governor’s complaint’

Share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *