Home / National / पूर्वी चंपारण के चकिया में सुबह सुबह अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

पूर्वी चंपारण के चकिया में सुबह सुबह अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

पूर्वी चंपारण।जिले के चकिया थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित पावर हाउस के समीप बाइक सवार अपराधियों ने रविवार को सुबह एक इंजीनियर सह ठेकेदार को गोली मार दी और NH28 के रास्ते मुजफ्फरपुर की ओर भाग गये। गंभीर हालत में ठेकेदार को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखा बरामद किया।

अहले सुबह बाइक सवार अपराधियों के ठेकेदार की हत्या की खबर मिलते ही लोग हतप्रभ है।मृतक ठेकेदार चकिया थाना क्षेत्र के जगदीश यादव के पुत्र राजीव कुमार है।वही घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

चकिया डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि संवेदक को अपराधियो ने दो गोली मारा है। गम्भीर स्थिति में उन्हे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई।घटना को लेकर आसपास की सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।वही ऐसी आशंका जतायी जा रही है,कि जिले में सक्रिय दो अपराधिक गिरोह जो टेंडर मैनेज करने का काम करते है,उनके बीच चल रहे द्धंद के कारण इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।बहरहाल पुलिस सभी दृष्टिकोण से जांच करने में जुटी है।

Share this news

About admin

Check Also

तीन नए आपराधिक कानूनों को लेकर सांसद पी विल्सन ने अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली। आपराधिक न्याय व्यवस्था से संबंधित तीनों नए कानून भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *