Home / National / पटना से ‘गो फर्स्ट’ की सभी फ्लाइट्स तीन दिनों के लिए रद्द, यात्रियों का हंगामा

पटना से ‘गो फर्स्ट’ की सभी फ्लाइट्स तीन दिनों के लिए रद्द, यात्रियों का हंगामा

पटना,’गो फर्स्ट एयरलाइंस’ ने अगले तीन दिनों तक अपनी सारी फ्लाइट कैंसिल कर दी है। तीन से पांच मई तक इस एयरलाइंस कंपनी की एक भी फ्लाइट उड़ान नहीं भरेगी। एयरलाइंस के इस फैसले के बाद से यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसका असर बुधवार को पटना एयरपोर्ट पर देखने को मिला। यहां यात्रियों ने एयरवेज के काउंटर पर पहुंचकर हंगामा किया। इस बीच टिकट काउंटर पर यात्रियों की कर्मचारियों के साथ बहस भी हुई।

यात्रियों का कहना था कि हमें वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए अन्यथा हमें काफी परेशानी हो जाएगी। कंपनी ने सिर्फ रिफंड देने की बात कही। यात्रियों का कहना था कि हमारे लिए रिफंड पर्याप्त नहीं है। क्योंकि, रिफंड भी हमें तुरंत नहीं, बल्कि एक हफ्ते बाद कंपनी की ओर से दिया जाएगा जो बिल्कुल ही अनुचित है। एयरलाइंस ने इसकी सूचना डीजीसीए को दी। एयरलाइंस ने यह फैसला पैसों की कमी की वजह से लिया है।
उल्लेखनीय है कि पटना एयरपोर्ट से प्रत्येक दिन गो फर्स्ट की कुल 5 फ्लाइट दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए उड़ान भरती हैं। गो फर्स्ट के सीईओ कौशिक खोना के अनुसार प्रैट एंड व्हिटनी (पीएंडडब्ल्यू) की ओर से इंजनों की आपूर्ति नहीं होने के कारण एयरलाइन के करीब 28 विमान संचालन से बाहर हैं। यह कंपनी के बेड़े में शामिल कुल विमानों का करीब आधा है। इस कारण एयरलाइन के सामने नकदी का संकट पैदा हो गया है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री ने ईरान के राष्ट्रपति चुने जाने पर मसूद पेजेशकियन को दी बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को मसूद पेजेशकियन को इस्लामी गणराज्य ईरान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *