Home / National / इंदौर : जब तक भाजपा सत्ता में, संविधान खतरे में रहेगा : अखिलेश यादव

इंदौर : जब तक भाजपा सत्ता में, संविधान खतरे में रहेगा : अखिलेश यादव

इंदौर, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार सुबह इंदौर पहुंचे। यहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि देश में जब तक भाजपा सत्ता में है, संविधान खतरे में रहेगा।

अखिलेश यादव गुरुवार सुबह 11.30 बजे जब इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे, तो उनका स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे। इस दौरान धक्का मुक्की की स्थिति भी बनी। एयरपोर्ट से यादव इंदौर के सपा नेता बंते यादव से मिलने उनके निवास पहुंचे। अखिलेश यादव 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के अवसर पर महू स्थित बाबा साहब अंबेडकर की जन्मस्थली पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे।
इंदौर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में यादव ने कहा कि जब तक देश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार रहेगी, तब तक संविधान खतरे में रहेगा। बाबा साहब अंबेडकर द्वारा दिए गए अधिकार खतरे में रहेंगे। यादव ने कहा कि बात सिर्फ चुनावों में सीटें जीतने की नहीं है, जनता बदलाव चाहती है। राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त होने के सवाल पर यादव ने कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि संविधान खतरे में है, कल बाबा साहब अंबेडकर की जयंती है, मैं उनकी जन्मस्थली महू जाऊंगा।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

Baba flees, blames goons for stampede

Share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *