Home / National / उप्र: 2047 तक नहीं है पीएम और सीएम की कोई वैकेंसी : केशव प्रसाद मौर्य

उप्र: 2047 तक नहीं है पीएम और सीएम की कोई वैकेंसी : केशव प्रसाद मौर्य

  • बोले, निकाय चुनाव जीतकर भाजपा बनाने जा रही ट्रिपल इंजन की सरकार

झांसी, 24 घंटों में जिले में तीसरे प्रभावी मतदाता सामाजिक सम्मेलन में शिरकत करने व विकास कार्यों की समीक्षा करने रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वीरांगना भूमि झांसी पहुंचे। उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि हम 2047 में स्वतंत्रता का शताब्दी वर्ष मनाएंगे। 2047 तक फिलहाल देश में पीएम व सीएम के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। देश में मोदी व प्रदेश में योगी की डबल इंजन की सरकार चल रही है। निकाय चुनाव जीतने के बाद भाजपा ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएगी।

रविवार को विकास भवन में विकास कार्यों और सरकार की योजनाओं की समीक्षा करने के बाद प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव ने पत्रकारों को बताया कि लुप्त हो रही 75 नदियों को पुनर्जीवित करने का कार्य किया जा रहा। इससे जल संकट दूर होगा। नरेंद्र मोदी दुनिया के ऐसे नेता है जिनके नेतृत्व में हर घर नल हर घर जल योजना चालू कर इतिहास रचा गया है। साथ ही कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। देश-विदेश में बेक्सिनेशन किया वह कार्य आज भी किया जा रहा है। एक सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि पूरे देश में रामचरित मानस का सम्मान किया जाता है। धार्मिक ग्रंथों पर धर्माचार्यों को विचार करना चाहिए। इस पर किसी राजनेतिक लोगों को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

अखिलेश यादव के भाजपा द्वारा उनकी सोशल मीडिया पर छवि धूमिल किए जाने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर प्रहार हो रहा है। देश में अपराध में कमी आई है। सपा गुंडों, अपराधियों माफियाओं का साथ छोड़ दें तो उनकी छवि 20- 25 वर्ष में सुधर जायेगी।
एनसीआरटी की किताबों से मुगलों का पाठ्यक्रम हटाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसको तो पहले ही हटा देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा में भाजपा 80 की 80 सीट जीतेगी, साथ ही निकाय चुनाव में झांसी समेत समस्त सीट जीतने जा रही है। इससे भाजपा की डबल इंजन की जगह ट्रिपल इंजन की सरकार बनने जा रही है। इससे विकास की गति और बढ़ जाएगी।

इसके बाद वह 2 बजे से दीनदयाल सभागार में आयोजित होने जा रहे प्रभावी मतदाता सम्मेलन में निकल पड़े। उनके साथ सांसद अनुराग शर्मा, चारों विधायक, जिलाध्यक्ष जमुना कुशवाहा समेत जिलाधिकारी व प्रशासनिक अमला उपस्थित रहा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री ने ईरान के राष्ट्रपति चुने जाने पर मसूद पेजेशकियन को दी बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को मसूद पेजेशकियन को इस्लामी गणराज्य ईरान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *