Home / National / पति से हुए विवाद के बाद तीन बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में कूदी महिला, तलाश जारी

पति से हुए विवाद के बाद तीन बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में कूदी महिला, तलाश जारी

बेगूसराय, बिहार के बेगूसराय में पारिवारिक कलह से परेशान एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में रविवार को कूद गई है। घटना के 12 घंटे बाद चारों का कुछ पता नहीं चल सका है। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सोहागी घाट पुल की है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है। एसडीआरएफ की टीम नदी में चारों की तलाश कर रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहनपुर निवासी रवि कुमार सिंह दरभंगा में रहकर जेसीबी चलाता है। छोटे पुत्र को लेकर शनिवार की रात दोनों पति-पत्नी के बीच मोबाइल पर झगड़ा हुआ था।विवाद के कारण महिला काफी आक्रोशित हो गई तथा रात में घर के सभी लोगों के सो जाने के बाद अपने दस वर्षीय पुत्री तान्या कुमारी, आठ वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार एवं छह वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के साथ घर से निकल गई।

अहले सुबह करीब तीन बजे उसने अपने पति को फोन किया कि वह पुल पर पहुंच गई है। उससे कभी भी झगड़ा नहीं होगा और अपने बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में कूदकर जान दे रही है।फोन पर सूचना मिलते ही पति रवि कुमार सिंह परिजनों को इसकी सूचना दिया। सूचना मिलते ही परिजन सोहागी घाट पुल पर पहुंचा, जहां उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह में घटना की सूचना प्रशासन एवं ग्रामीणों की दी गई। उसके बाद पहले ग्रामीण स्तर से नदी में चारों की तलाश की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर तलाश में जुटी हुई है।
घटनास्थल से महिला का मोबाइल बरामद किया गया है। इसके साथ ही चूड़ी का टुकड़ा भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त महिला अपने बच्चों के साथ पुल पर पहुंची होगी तथा एक-एक कर तीनों बच्चों को नदी में फेंकने के बाद कूदी होगी। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

Land Scammers POLKHOL-1 यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

अधिकारियों की मिलीभगत से फल-फूल रहा जमीन फर्जीवाड़ा का काम फर्जी दस्तावेजों के सहारे माफियाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *