Home / National / तृणमूल के रक्तरंजित बंगाल को भाजपा बनाएगी सोनार बांग्ला : जेपी नड्डा

तृणमूल के रक्तरंजित बंगाल को भाजपा बनाएगी सोनार बांग्ला : जेपी नड्डा

कोलकाता,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। वे दो जनसभाएं करेंगे। पहली बर्दवान के पूर्वस्थली में और दूसरी सभा कटवा में होगी।

इससे पहले बर्दवान के पूर्वस्थली में मां काली मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी के नेतृत्व में रक्तरंजित राजनीति कर रही है। भाजपा उन्हें सत्ता से हटाकर बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएगी।
उन्होंने आगे कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आज मां काली के मंदिर में पूजा अर्चना करने का अवसर मिला। जिस धरती पर दक्षिणेश्वर से लेकर मां तारापीठ शक्तिपीठ का सृजन हुआ है, आज उसी बंगाल में सत्ता पक्ष रक्तरंजीत लड़ाई कर रही है। मैं मां से कामना करता हूं कि बंगाल की जनता को वह इतनी शक्ति दे कि रक्तरंजित अत्याचार को समाप्त किया जा सके। मां पश्चिम बंगाल को एक सोनार बांग्ला, एक विकसित बंगाल और प्रजातांत्रिक बंगाल बनने का आशीर्वाद दें। उन्होंने आगे कहा कि जब-जब इस धरती पर रक्तबीज का अत्याचार हुआ है, मां ने खुद उसका अंत कर लोगों को मुक्ति दिलाई है। आज के दौर में पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस कुछ इसी प्रकार की राजनीति कर रही है जिससे बंगाल खतरे में आ गया है। हम सबको मिलकर इस रक्तबीज को प्रजातांत्रिक तरीके से हराना है।
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

तीन नए आपराधिक कानूनों को लेकर सांसद पी विल्सन ने अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली। आपराधिक न्याय व्यवस्था से संबंधित तीनों नए कानून भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *