Home / National / कट्टर बेईमान पार्टी बनकर उभरी है ”आप” : भाजपा

कट्टर बेईमान पार्टी बनकर उभरी है ”आप” : भाजपा

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर हमला बोला है। पार्टी ने कहा है कि वे ऐसे रोड शो कर रहे हैं जैसे कोई भ्र्ष्टाचार का वर्ल्ड कप लेकर लौटे हों। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचार का जश्न मनाने के बजाय सवालों के जवाब देने चाहिए। पार्टी ने कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान पार्टी बनकर उभरी है।

सिसोदिया को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था, इस दौरान वे रोड शो करते हुए सीबीआई मुख्यालय पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी का जश्न-ए-भ्रष्टाचार है।
पात्रा ने कहा कि जब राहुल गांधी को भ्रष्टाचार के मामले में बुलाया गया था, तब ठीक इसी प्रकार कांग्रेस नेता भी नौटंकी करने में लगे थे। उन्होंने कहा कि ये कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि ये ‘जश्ने भ्रष्टचार’ है। पहले तो भ्रष्टाचार कीजिए, दलाली करिए और जब आपसे सवाल पूछा जाए तो आप जश्न मनाते हुए प्रदर्शन करें, ये आजकल एक नया प्रचलन शुरू हो गया है।

भाजपा नेता ने कहा कि जब भ्रष्टाचारियों से सवाल-जवाब करने के लिए बुलाया जाता है, तो ये सबसे पहले राजघाट चले जाते हैं कि हम सत्याग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि सत्याग्रह और भ्रष्टाचार का कोई मेल ही नहीं है। यह भगत सिंह जी और महात्मा गांधी जी का घोर अपमान है।आम आदमी पार्टी वही पार्टी हैं जो अन्ना हजारे जी को लेकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था और पूरे भारत वर्ष में आपने प्रतिज्ञा ली थी कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे। आज ये और इनकी पूरी पार्टी सबसे कट्टर बेईमान पार्टी बनकर उभरी है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

विहिप के 60 वर्ष: उपलब्धियां व चुनौतियाँ 

नई दिल्ली,देश की राजनैतिक स्वतंत्रता के पश्चात कथित सेक्युलर वाद के नाम पर हिन्दू समाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *