Home / National / हिंदू पलायन नही करेगा: डा सुरेंद्र जैन

हिंदू पलायन नही करेगा: डा सुरेंद्र जैन

नई दिल्ली, पिछले कुछ वर्षों में पूरे भारतवर्ष सहित दिल्ली के कई स्थानों पर जिहादियों द्वारा लगातार हो रही हत्याओं तथा 1 अक्टूबर 2022 को मनीष नामक युवक की दिल्ली के सुंदर नगरी में हत्या के विरोध में जनता फ्लैट्स ज़ी टी. बी नगर के रामलीला मैदान में हिंदू महासभा का आयोजन किया गया।
इस सभा में विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री श्रीमान डॉ सुरेंद्र जैन जी ने लोगों का आह्वान करते हुए सुंदर नगरी को जिहादियों द्वारा मिनी पाकिस्तान बनाने पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि 30 वर्ष पहले सुंदर नगरी में 90 प्रतिशत हिंदू थे अब केवल 30 प्रतिशत रह गए हैं, इसके कारणों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा जिहादि जो किसी भी सभ्यता को नहीं मानते हैं, ने सारी सीमाओं को लांघ कर हिंदुओं को डरा धमका कर पिछले कई वर्षों में पलायन करने पर मजबूर कर दिया जिसके कारण से सुंदर नगरी में अब केवल 30 प्रतिशत हिंदू आबादी रह गई है, जिहादी ना केवल आते जाते हिंदुओं को धमकाते हैं बल्कि उनके घर के दरवाजों को खटका कर धमकाते हैं और ना केवल धमकाते हैं और हिंदू महिलाओं का बलात्कार करने की धमकी देते हैं जिहादियों ने शिवानी नामक महिला का बलात्कार कर उसकी गला काट कर हत्या कर दी जिससे वह महिला कोई बयान ना दे सके। हिंदू आस्था पर आक्रमण करते हुए जिहादियों ने इलाके में स्थित हनुमान मंदिर पर तोड़फोड़ की। नियमों के अनुसार किसी भी मंदिर के 100 मीटर के क्षेत्र में कोई भी मीट की दुकान नहीं होनी चाहिए परंतु मंदिर के साथ में एक मीट की दुकान भी स्थित है जिसके कारण मंदिर के आसपास का माहौल दूषित हो जाता है, और भी कई ऐसी घटनाएं हैं जो हिंदुओं के विरूद्ध जाती हैं, परंतु पुलिस बिल्कुल शांत बैठी हुई है कोई कार्यवाही नहीं की गई है, जिसके कारण वहां के निवासियों को ऐसा लगता है की यह सब पुलिस की मिलीभगत से हो रहा है।

केरल की पुलिस में जिहादियों और पीएफआई के 800 स्लीपर सेल पाए जाने की घटना को लेकर दिल्ली पुलिस में भी स्लीपर सेल की संभावना को नकारा नहीं जा सकता। या फिर अपने राजनीतिक आकाओं के दबाव में आकर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है, ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है।
हिंदुओं की लगातार हत्याओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा पिछले 5 साल में 5 दलितों, और अब मनीष की जिहादियों ने हत्या कर दी, इन हत्याओं के होने पर मीम और भीम के नारे लगाने वाले नेता कोई शोक व्यक्त नहीं कर रहे हैं। एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री यूपी में अखलाक की मृत्यु पर दिल्ली के संसाधनों में से करोड़ों रुपया उसके परिवार के लोगों को देते हैं तथा नौकरी के साथ-साथ फ्लैट देते हैं, परंतु 5 दलितों और मनीष की हत्या पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से बचने का प्रयास कर रहे हैं क्या यह इन लोगों के हिंदू होने की सजा है।

दिल्ली की आप सरकार का विधायक और मंत्री हिंदू देवी देवताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करता है और इनकी पूजा ना करने का लोगों से आह्वान करता है, यह सरासर हिंदू आस्था पर कुठाराघात है, इस मंत्री को अपने क्षेत्र की जनता की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है, हिंदुओं की हत्या पर चुप रहना और जिहादियों को प्रोत्साहित करना, दलित हिंदुओं की हत्या पर कोई शौक नहीं तथा दलितों की कोई चिंता नहीं इससे लगता है आप सरकार में भी स्लीपर सेल उपस्थित है, वोट बैंक की चिंता, आप सरकार के विधायकों की आदत बन गई है यह किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं किया जाएगा। विश्व हिंदू परिषद अपील करती है यदि दिल्ली पुलिस में भी कोई स्लीपर सेल है तो उसकी जांच होनी चाहिए । हिंदुओं पर अत्याचार करने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं और हिंदुओं द्वारा इसका विरोध करने पर उनकी पिटाई करना, पुलिस के इस रवैए की जांच होनी चाहिए।

विश्व हिंदू परिषद अपील करती है यहां के हिंदू समाज को आप 30 प्रतिशत हो लेकिन किसी से कम नहीं हो यह हिंदू कम संख्या में है इसलिए पिटेगा मन से निकाल देनी चाहिए, मुजफ्फरनगर में भी हिंदू कम संख्या में था लेकिन हिंदू जब गुस्से में आता है तो उसके परिणाम आज भी देखे जा सकते हैं। इसलिए पलायन नहीं पराक्रम जो हिंदू समाज का हमेशा से संकल्प रहा है इसलिए हिंदू अब वहां से पलायन ना करें अपनी बहन बेटी की रक्षा अपने सम्मान के लिए अपने धर्म की रक्षा अपने मंदिरों की रक्षा के लिए तत्पर हो जाएं, पूरे दिल्ली का ही नहीं पूरे देश का हिंदू समाज आपके साथ खड़ा होगा।

इस अवसर पर दिल्ली प्रांत अध्यक्ष श्रीमान कपिल खन्ना जी ने लोगों को एकजुट होकर रहने की अपील की और उन्होंने सुंदर नगरी के लोगों को विश्वास दिलाया कि विश्व हिंदू परिषद पूर्ण रूप से उनके साथ है तथा उनको निडर रहने की अपील की।

इस विराट सभा में उपस्थित परम पूजनीय महंत श्री नवल किशोर दास जी ने लोगों से आह्वान किया कि अपने धर्म की रक्षा करने पर ही हम सुरक्षित होंगे इसलिए अपने धार्मिक स्थलों को सुरक्षित करने का हर संभव प्रयास करें और उन्होंने लोगों को आशीर्वाद देते हुए स्वस्थ और सुरक्षित रहने का आह्वान किया। इस सभा में मा. उपराज्यपाल जी को ज्ञापन भी दिया गया।

अखिल भारतीय बौद्ध संघ से भंते राहुल जी ने कहा कि इतनी भारी बारिश में भी आप सब आए हैं, इसका परिणाम आएगा, राम जी ने भी दुष्टों का विनाश किया था, अब वही समय आ गया है
भवदीय
सह प्रचार प्रमुख – दिल्ली प्रांत
सुमीत अलग

Share this news

About desk

Check Also

Land Scammers POLKHOL-1 यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

अधिकारियों की मिलीभगत से फल-फूल रहा जमीन फर्जीवाड़ा का काम फर्जी दस्तावेजों के सहारे माफियाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *