Home / National / राहुल गांधी को फर्जी मामले में फंसा रही है मोदी सरकार : प्रतापगढ़ी

राहुल गांधी को फर्जी मामले में फंसा रही है मोदी सरकार : प्रतापगढ़ी

नई दिल्ली, नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी के पूछताछ को कांग्रेस नेता और राज्यसभा के नवनिर्वाचित सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने साजिश करार दी है।
प्रतापगढ़ी को सोमवार को सत्याग्रह के दौरान दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी को एक फर्जी मामले में भाजपा फंसा रही है। प्रतापगढ़ी न कहा कि भाजपा राहुल गांधी को डराना चाहती है। देश मे एक अघोषित आपातकाल लागू है। शांतिपूर्वक तरीके से सत्याग्रह मार्च कर रहे लोगों को सरकार रोक रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तानाशाही के खिलाफ लड़ती रहेगी।
वहीं प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल आप सभी निराधार आरोपों से निस्संदेह बरी हो जाएंगे। वाड्रा ने कहा कि उन्हें ऐसे 15 हलफनामे मिल चुके हैं और वह प्रवर्तन निदेशालय का सामना कर चुके हैं। वाड्रा ने कहा कि वह ईडी के हर सवाल का जवाब दे चुके हैं और 23 हजार से अधिक डाक्युमेंट्स जमा किए हैं। जो कि उनके अब तक की कमाई से जुड़े थे। वाड्रा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सच्चाई की जीत होगी।
उल्लेखनीय है कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने आज अपने दफ्तर तलब किया था। यहां ईडी के अधिकारी राहुल गांधी से पूछताछ कर रहे थे। ईडी के इस कदम को गलत ठहराते हुए कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में दिल्ली में कई कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ली।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ईडी के दफ्तर जाते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, मुकुल वासनिक, दिग्विजय सिंह, दीपेंद्र हुड्डा, पवन खेड़ा, पीएल पूनिया, गौरव गोगोई, मीनाक्षी नटराजन सहित कांग्रेस नेताओं को सेन्ट्रल दिल्ली से दूर बस में बैठा कर ले जाया गया है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

विहिप के 60 वर्ष: उपलब्धियां व चुनौतियाँ 

नई दिल्ली,देश की राजनैतिक स्वतंत्रता के पश्चात कथित सेक्युलर वाद के नाम पर हिन्दू समाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *