Home / National / बिहार के पश्चिम चंपारण मे कार ने आठ को रौंदा, तीन की मौत

बिहार के पश्चिम चंपारण मे कार ने आठ को रौंदा, तीन की मौत

बेतिया, बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के चौतरवा थाना के बहुआरवा फार्म के समीप महादलित बस्ती में मंगलवार सुबह अनियंत्रित कार घुस गयी। इस दुर्घटना में से घटना स्थल पर तीन की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए । कार बेतिया से बगहा की तरफ आ रही थी । इसी दौरान बहुअरवा के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक किराना दुकान में घुस गई।
इस घटना में किराना दुकान में खरीदारी को पहुंचे तीन लोग की मौत घटनास्थल पर ही हो गई एवं पांच लोग जख्मी हो गए। घटना के सूचना पर पहुंची चौतरवा थाने की पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अनुमडलीय अस्पताल भेज जहां उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि इस घटना में मोतीचंद मुशहर की पत्नी मातेश्वरी, किशोर मुसहर का पुत्र नीरज कुमार एवं छठू माझी की पुत्री करिश्मा कुमारी की मौत घटनास्थल पर हो गई। वही सोहन माझी, गौरी कुमार, प्रियंका कुमारी, मोती मुसहर व दुकानदार मुन्ना पासी जख्मी हो गए। घटना के सूचना पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए।
ग्रामीणों ने बगहा-बेतिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया । ग्रामीणों ने कार चालक को बंधक बना । घटना स्थल पर पहुं ची चौतरवा थाने की पुलिस ने कार चालक को अभिरक्षा ले लिया। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि कार चालक सोनू कुमार नरकटियागंज बिस्कोमान के एजीएम हैं। जो मंगलवार को पटना से बगहा की ओर जा रहे थे इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गयी और एक दुकान में जाग जा घुसी।
पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में लगी हुई है ।घटना की सूचना पर वरीय पदाधिकारी सहित आस पास के थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। ताकि विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न हो। वह इस घटना के बाद भगवान विधायक राम सिंह ने घटनास्थल पर आ पहुंचे। बगहा विधायक व पुलिस काफी मशक्कत व मुआवजे के अश्वासन व ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद करीब तीन घंटे बाद जाम को हटाया गया। जिसके बाद एनएच पर आवागमन पूरा बहाल हुआ । करीब 3 घंटे तक आवागमन प्रभावित होने के कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम के कारण एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

विहिप के 60 वर्ष: उपलब्धियां व चुनौतियाँ 

नई दिल्ली,देश की राजनैतिक स्वतंत्रता के पश्चात कथित सेक्युलर वाद के नाम पर हिन्दू समाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *