Home / National / बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने लायक बन गए हैं हालात: भाजपा

बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने लायक बन गए हैं हालात: भाजपा

  • नदिया दुष्कर्म मामला के पीड़ित परिवार से मिला भाजपा का केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल

  • बच्ची के लव अफेयर और गर्भवती होने संबंधी ममता का बयान बेहद शर्मनाक: रेखा वर्मा

कोलकाता, भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय महिला नेताओं का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के नदिया पहुंचा। यहां नेताओं ने 14 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसकी मौत के बाद पीड़ित परिवार से मिलकर उनका दर्द सुना। यह प्रतिनिधिमंडल अपनी रिपोर्ट भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री को अपनी रिपोर्ट देगा। भाजपा सांसद रेखा ने कहा है कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने लायक हालात बन गए हैं।

नदिया जिले के अंतर्गत हासखली की घटना का सत्य जानने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश की सांसद रेखा वर्मा, तमिलनाडु की विधायक तथा भाजपा महिला मोर्चा की केंद्रीय नेत्री बोनोती श्रीनिवासन, खुशबू सुंदर और मालदा से पार्टी की विधायक श्रीरूपा मित्र चौधरी का एक प्रतिनिधिमंडल बंगाल भेजा है। शुक्रवार दोपहर यह प्रतिनिधिमंडल नदिया में पीड़ित परिवार के घर पहुंचा। भाजपा प्रतिनिधिमंडल बच्ची के मां-बाप से बात की और पूरा घटनाक्रम जाना। परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज न करने से लेकर बच्ची के अंतिम संस्कार जल्द करने के लिए दबाव बनाने की पूरी दास्तान बतायी। मां ने बताया कि पुलिस ने अब बच्ची के पिता और पड़ोसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
परिजनों से मुलाकात के बाद सांसद रेखा वर्मा ने स्थानीय पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हालात दिल दहलाने वाले हैं और यहां राष्ट्रपति शासन लगने लायक हालात बन गए हैं। उन्होंने कहा कि यहां एक के बाद एक बच्चियों से दुष्कर्म हो रहा है, महिलाएं प्रताड़ित हैं, वह भी तब जबकि यहां की मुख्यमंत्री महिला हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में केवल महिलाओं के खिलाफ बल्कि हर तरह के अपराध दिनोंदिन बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री बच्ची को दोषी ठहराने के लिए उस पर कितना गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि ममता का बयान कि बच्ची लव अफेयर में थी और गर्भवती थी, यह बेहद शर्मनाक है। उन्हें तुरंत पीड़ित परिवार से माफी मांगनी चाहिए। सांसद रेखा वर्मा के अनुसार घर वालों ने प्रतिनिधिमंडल को यह भी बताया है कि बच्ची को तृणमूल नेता के बेटे अपने साथ ले गए थे और उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। बहुत अधिक खून निकल जाने से उसकी मौत हो गई। बाद में दबाव बनाकर बिना मृत्यु प्रमाण पत्र के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार करवाया गया। सांसद वर्मा ने कहा है कि पीड़िता के घरवालों की दास्तां सुनकर दिल दहल गया है। इसकी रिपोर्ट तैयार कर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और उसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सौंपी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म की इस घटना की जांच पिछले मंगलवार को हाई कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

राज्यपाल ने दिया टीएमसी को पश्चिम बंगाल की वित्तीय स्थिति पर श्वेत्र पत्र जारी करने का आदेश

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस ने राज्य के वित्तीय संकट पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *