Home / Sports / फीफा U-20 महिला विश्वकप 2024 का लोगो व ब्रांड आइडेंटिटी का अनावरण
फीफा FIFA U-20 Women's World Cup 2024 logo

फीफा U-20 महिला विश्वकप 2024 का लोगो व ब्रांड आइडेंटिटी का अनावरण

जिनेवा। विश्व फुटबॉल की नियामक संस्था फीफा (FIFA) ने सोमवार को U-20 महिला विश्व कप कोलंबिया 2024 के आधिकारिक लोगो और ब्रांड आइडेंटिटी का अनावरण कर दिया है,जो मेजबान देश कोलंबिया की आश्चर्यजनक प्रकृति और रंग के साथ-साथ फुटबॉल के भविष्य के सितारों को बनाने में टूर्नामेंट की मौलिक भूमिका से प्रेरित एक जीवंत डिजाइन के साथ है।

फीफा की मुख्य महिला फुटबॉल अधिकारी डेम सराय बरेमान ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “यह लोगो बताता है कि कैसे यह टूर्नामेंट विश्व मंच पर एक स्प्रिंगबोर्ड हो सकता है, और जब आप इसे देखते हैं, तो आप फुटबॉल की संभावना पर उत्साहित हो सकते हैं। हम कोलंबिया में नई प्रतिभाएँ देखने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “लिंडा कैसिडो और सलमा पारलुएलो जैसी खिलाड़ियों ने पिछले साल के फीफा महिला विश्व कप में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन जिसने भी 2022 में कोस्टा रिका में फीफा अंडर -20 महिला विश्व कप देखा होगा, उसे आश्चर्य नहीं हुआ होगा – वे वहां भी असाधारण थीं।”

टूर्नामेंट का आयोजन 31 अगस्त से 22 सितंबर तक किया जाएगा। टूर्नामेंट में पहली बार कुल 24 टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी। पिछले संस्करण में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था।

इस खबर को भी पढ़ें-सूर्यग्रहण सबसे पहले दिखा मैक्सिको में, 4.11 मिनट छाया अंधेरा

Share this news

About admin

Check Also

बांग्लादेश ने टी20 विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम घोषित की, शान्तो करेंगे नेतृत्व

ढाका। बांग्लादेश ने मंगलवार को आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए अपनी 15 खिलाड़ियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *