Home / Sports / असलम, मोहित ने अपने रक्षात्मक कौशल पर खुद ही काम किया है: पुनेरी कोच बीसी रमेश

असलम, मोहित ने अपने रक्षात्मक कौशल पर खुद ही काम किया है: पुनेरी कोच बीसी रमेश

नोएडा। पुनेरी पलटन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में तेलुगु टाइटंस पर 54-18 से जीत दर्ज की। मैच को लेकर पुनेरी के मुख्य कोच बीसी रमेश ने कहा, “हमने खेल की शुरुआत में धैर्यपूर्वक खेलने का फैसला किया। अगर हम बहुत आक्रामक तरीके से खेलते तो मैच करीबी हो सकता था। असलम ने मुझसे कहा कि हमें इसकी जरूरत नहीं है। खिलाड़ी पूरे खेल के दौरान समझदारी से खेले।”

कप्तान असलम इनामदार और मोहित गोयत मुख्य रूप से अपनी रेडिंग क्षमताओं के लिए टीम में हैं, उन्होंने टाइटन्स के खिलाफ 5 टैकल पॉइंट के साथ रक्षा इकाई में भी योगदान दिया। उनकी रक्षात्मक क्षमताओं के बारे में पूछे जाने पर मुख्य कोच ने कहा, “असलम और मोहित ने अपने आप में डिफेंडर के रूप में सुधार करने के प्रयास किए हैं। असलम ने मैच में दो या तीन बार पवन सहरावत को बोनस अंक लेने से रोका।”

पुनेरी पलटन इस समय 8 मैचों में 7 जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है। इस सीजन में टीम के जबरदस्त फॉर्म के बारे में कप्तान असलम इनामदार ने कहा, “हमारी टीम मैट पर अच्छा समन्वय कर रही है। और डिफेंडर लगातार सफल टैकल कर रहे हैं। रेडर भी रक्षा इकाई का समर्थन कर रहे हैं और हमारे शिविर के भीतर आत्मविश्वास ऊंचा है। हमारा टीम संयोजन हमारे लिए अच्छा काम कर रहा है।”

इनामदार ने आगे कहा, “हम आने वाले मैचों में भी इसी तरह खेलना जारी रखेंगे। हर मैच हमारे लिए एक चुनौती है। हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहेंगे और अंत में अपने लक्ष्य को हासिल करेंगे।”

पुनेरी की टीम अपने अगले मुकाबले में बुधवार को नोएडा में यूपी योद्धा से भिड़ेगी।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईपीएल 2024: सीएसके के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना श्रीलंका लौटे

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *