Home / Sports / प्रसिद्ध कृष्णा ने केएससीए टी20 टूर्नामेंट के जरिए आयरलैंड दौरे के लिए किया अभ्यास

प्रसिद्ध कृष्णा ने केएससीए टी20 टूर्नामेंट के जरिए आयरलैंड दौरे के लिए किया अभ्यास

नई दिल्ली। आयरलैंड दौरे से पहले, तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने रविवार को यहां केएससीए महाराजा ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में हुबली टाइगर्स के खिलाफ मैसूरु वॉरियर्स के लिए पूरी ताकत से गेंदबाजी की। प्रसिद्ध 15 अगस्त को कप्तान जसप्रीत बुमराह सहित अन्य भारतीय खिलाड़ियों के साथ मुंबई से आयरलैंड के लिए रवाना होने वाले हैं।

भारत 18, 20 और 23 अगस्त को मलाहाइड, डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगा। प्रसिद्ध ने अपने कौशल को निखारने और जाने से पहले अपने शरीर को खेल की माँगों के अनुरूप ढालने के लिए केएससीए टी20 टूर्नामेंट का उपयोग किया।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पूरी तीव्रता और गति के साथ दो ओवर डाले और 13 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

बड़ी जिम्मेदारियों से निपटने के लिए अपनी तत्परता को रेखांकित करने के लिए प्रसिद्ध ने अपने कर्नाटक टीम के साथी लवनिथ सिसौदिया को शून्य पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

हालाँकि, उनका स्पैल वॉरियर्स के लिए काम नहीं आया, क्योंकि टाइगर्स ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बारिश से प्रभावित मैच में नौ विकेट से जीत दर्ज की।

प्रसिद्ध ने पिछले महीने केएससीए टी20 टूर्नामेंट जी कस्तूरीरंगन मेमोरियल ट्रॉफी टूर्नामेंट में भी गेंदबाजी की थी। उन्होंने सर सैयद क्रिकेटर्स के खिलाफ माउंट जॉय क्रिकेट क्लब के लिए उस मैच में चार विकेट (4-0-36-4) लिए थे।

प्रसिद्ध चोट के कारण लगभग एक साल कर बाहर रहने के बाद वापसी कर रहे हैं। कर्नाटक के तेज गेंदबाज ने भारत के लिए आखिरी बार 20 अगस्त, 2022 को जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय मैच खेला था।

 

इस साल की शुरुआत में, 27 वर्षीय प्रसिद्ध को लम्बर स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण आईपीएल 2023 से बाहर कर दिया गया था। सर्जरी के बाद वह एनसीए में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे।

Share this news

About admin

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *