Home / Sports / चेन्नईयिन एफसी ने ब्राजीलियाई मिडफील्डर राफेल क्रिवेलारो के साथ किया करार

चेन्नईयिन एफसी ने ब्राजीलियाई मिडफील्डर राफेल क्रिवेलारो के साथ किया करार

नई दिल्ली, चेन्नईयिन एफसी ने 2023-24 सीज़न से पहले अपने तीसरे विदेशी हस्ताक्षर के रूप में ब्राजीलियाई मिडफील्डर राफेल क्रिवेलारो के साथ करार किया है। क्लब ने शनिवार को ट्वीट कर उक्त जानकारी दी।

34 वर्षीय खिलाड़ी 2022-23 सीज़न का कुछ समय जमशेदपुर एफसी में बिताने के बाद चेन्नई में शामिल हो गए, जहां उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में 13 मैचों में दो गोल किये और चार में सहायता की।
चेन्नईयिन ने इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई जॉर्डन मरे और स्कॉटलैंड के कॉनर शील्ड्स से के साथ पहले दो अंतरराष्ट्रीय अनुबंधों के रूप में करार किया था।
2020-21 में दो बार के आईएसएल चैंपियन की कप्तानी करने वाले क्रिवेलारो भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों के बीच एक लोकप्रिय नाम है। उन्होंने 2019-20 में सात गोल और आठ सहायता के साथ चेन्नईयिन को उपविजेता बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। प्रशंसक ब्राजीलियाई स्टार से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे जब वह नवनियुक्त मुख्य कोच ओवेन कॉयले के साथ फिर से जुड़ेंगे।
क्रिवेलारो ने करार पर कहा “मुझे एक बार फिर से नीली जर्सी पहनने पर बहुत गर्व है और मैं ओवेन कोयल के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपने सामने आने वाली चुनौती से अच्छी तरह वाकिफ हूं और मैं योग्य प्रशंसकों के लिए सब कुछ दूंगा।”
क्रिवेलारो ने अपने चार सीज़न लंबे आईएसएल करियर में अब तक 37 मैचों में आठ गोल किये हैं और 11 में सहायता दर्ज की है।
क्रिवेलारो 2019-20 सीज़न में सीएफसी के लिए आने से पहले ब्राजील, यूरोप और खाड़ी के विभिन्न क्लबों के लिए खेल चुके हैं। वह 2013 में पुर्तगाली पक्ष विटोरिया गुइमारेस एससी के लिए दुनिया की सबसे बड़ी क्लब प्रतियोगिताओं में से एक, यूरोपा लीग में भी दिखाई दिए हैं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *