Home / Sports / एशियन चैंपियंस ट्रॉफी : हॉकी इंडिया ने पेय भागीदार के रूप में लिम्का स्पोर्ट्ज़ के साथ किया करार

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी : हॉकी इंडिया ने पेय भागीदार के रूप में लिम्का स्पोर्ट्ज़ के साथ किया करार

चेन्नई, हॉकी इंडिया ने आज हीरो एशियन चैंपियंस ट्रॉफी चेन्नई 2023 के लिए आधिकारिक पेय भागीदार के रूप में लिम्का स्पोर्ट्ज़ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। इस टूर्नामेंट का आयोजन 3 अगस्त से 12 अगस्त तक चेन्नई के एग्मोर के प्रतिष्ठित मेयर राधाकृष्णन स्टेडियम में किया जाएगा।

लिम्का स्पोर्ट्ज़, जो कोका-कोला कंपनी का पहला ब्रांड विस्तार है, इस साझेदारी के तहत पूरे आयोजन के दौरान टूर्नामेंट स्थल पर खिलाड़ियों, स्टाफ सदस्यों, कोचों, गणमान्य व्यक्तियों, अधिकारियों और वीआईपी को सभी कोका-कोला पेय पदार्थों की आपूर्ति के लिए जिम्मेदार होगा।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष पद्मश्री डॉ. दिलीप टिर्की ने इस करार पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हम हीरो एशियन चैंपियंस ट्रॉफी चेन्नई 2023 के लिए लिम्का स्पोर्ट्ज़ को अपना आधिकारिक पेय भागीदार बनाकर खुश हैं। यह सहयोग समग्र अनुभव को बढ़ाने का वादा करता है। सभी भव्य खेल आयोजन में शामिल हैं। हम लिम्का स्पोर्ट्ज़ के साथ मिलकर काम करने और एक उत्पादक साझेदारी स्थापित करने के लिए तत्पर हैं।”

करार पर कोका-कोला इंडिया के निदेशक, कार्तिक सुब्रमण्यम ने कहा, “हमें एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए आधिकारिक आपूर्तिकर्ता के रूप में लिम्का स्पोर्ट्ज़ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमें इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य एथलीटों के प्रदर्शन को बढ़ाना और खेल भावना का जश्न मनाना है।”
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *