Home / Sports / हम आखिरी मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगे: सुनील जोशी

हम आखिरी मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगे: सुनील जोशी

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद पंजाब किंग्स की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना कम हो गई है। टीम अगर अपना आखिरी लीग मैच जीत भी जाती है तो भी उसके 14 अंक ही हो पाएंगे। ऐसे उसे अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना पड़ेगा। इस पर पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी का कहना है कि हमारी टीम आखिरी मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 15 रन से हरा दिया। मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में पंजाब की टीम 8 विकेट पर 198 रन ही बना सकी।
मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने आखिरी मैच को लेकर कहा कि हम लोगों को आखिरी मैच जीतना है। उसके लिए हमलोग पूरी कोशिश करेंगे। बाकी क्वालिफाई होना या न होना हमारा हाथ में नहीं है। जो हमारे हाथ में है, नई विकेट है अच्छा विकेट है। हमें और अधिक अनुशासित गेंदबाजी और बल्लेबाजी करनी होगी। साथ में मध्य में अच्छा करना होगा।

दिल्ली के खिलाफ मैच में गेंदबाजी को लेकर जोशी ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने अच्छी गेंदबाजी की। अगर आप दोनों तरफ से स्कोर देखें तो विकेट सही था। टी-20 फॉर्मेट में आप अपनी किस्मत आजमाते हैं। यह एक ओवर की बात है।
उन्होंने कहा कि राहुल चाहर और हरप्रीत बरार ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन तीसरा ओवर (बरार का) 23 रन का चला गया।

उल्लेखनीय है कि इस सीजन में पंजाब किंग्स ने अब तक 13 मुकाबले खेले है। इनमें से पंजाब को 6 में जीत और 7 में हार मिली है और वह 12 अंकों के साथ अंक तालिका में 8वें नंबर पर है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *