Home / Sports / सीएसके से मिली हार पर दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा- हमें बेहतर होने के लिए काम करते रहने की जरूरत

सीएसके से मिली हार पर दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा- हमें बेहतर होने के लिए काम करते रहने की जरूरत

नई दिल्ली, दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 27 रनों से हार पड़ा। मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 8 विकेट पर 140 रन ही बना सकी।

मैच को लेकर दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा, “हमने सोचा था कि चेन्नई में विकेट पर 167 रन का स्कोर हासिल किया जा सकता था। हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था, लेकिन दुर्भाग्य से, हम ऐसा नहीं कर सके। पावरप्ले में तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी करना भी हमारे लिए मुश्किल था।”

उन्होंने आगे कहा, “आरसीबी के खिलाफ सब कुछ वास्तव में अच्छा रहा। दुर्भाग्य से, वार्नर पहले ही ओवर में आउट हो गए। फिर हमने साल्ट और मार्श को भी खो दिया। इसलिए, सीएसके के खिलाफ चीजें काम नहीं कर पाईं।”

आगामी मैचों के लिए टीम को किन पहलुओं पर ध्यान देने की जरूरत है, इसके बारे में पूछे जाने पर, वॉटसन ने कहा, “हमें बस बेहतर होने के लिए काम करना होगा। हमने सीएसके के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की। हमें लंबे समय तक बल्ले से अपने कौशल का प्रदर्शन करने का तरीका खोजना होगा। अगर हम ऐसा कर सकते हैं, जैसा कि हमने टूर्नामेंट के कुछ चरणों में किया है, तो हम अच्छा बल्लेबाजी प्रदर्शन कर सकते हैं।”

दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में टाटा आईपीएल 2023 के अपने अगले मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *