Home / Sports / एमएस धोनी पूरी तरह से ठीक, बेन स्टोक्स एक हफ्ते के लिए बाहर : स्टीफन फ्लेमिंग

एमएस धोनी पूरी तरह से ठीक, बेन स्टोक्स एक हफ्ते के लिए बाहर : स्टीफन फ्लेमिंग

नई दिल्ली, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने आईपीएल 2023 सीज़न में सीएसके कप्तान की उपलब्धता पर आशंकाओं को दूर करते हुए कहा कि एमएस धोनी अपनी (घुटने की) चोट को अच्छी तरह से प्रबंधित कर रहे हैं और पूरी तरह से ठीक हैं। हालांकि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स एक और सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहेंगे।

स्टोक्स ने इस सीजन में सीएसके के लिए केवल पहले दो मैच खेले हैं, इससे पहले 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पैर के अंगूठे में चोट के कारण मैच से बाहर हो गए थे।

फ्लेमिंग ने हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “बेन स्टोक्स चोट के कारण एक हफ्ते के लिए बाहर रहेंगे। उनकी चोट बड़ी नहीं है। वह सही होने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्हें बस थोड़े भाग्य की जरूरत है।”

फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी “अपनी चोट को अच्छी तरह से संभाल रहे हैं” और उन्हें इससे कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने कहा,”एमएस पूरी तरह से ठीक है। वह अपनी चोट को अच्छी तरह से प्रबंधित कर रहे हैं। वह उपलब्ध हैं। वह हमेशा टीम को पहले रखते हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह चोट के कारण योगदान नहीं दे सकते, तो वह खुद बाहर बैठ जाएंगे।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 134 रन बनाए। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने 34 और राहुल त्रिपाठी ने 21 रन बनाए। वहीं, सीएसके के लिए रवींद्र जडेजा ने 3, आकाश सिंह,महेश तीक्ष्णा और मथीशा पथिराना ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में सीएसके ने 18.4 ओवर में 3 विकेट पर 138 रन बनाकर मैच जीत लिया। सीएसके की तरफ से डेवोन कॉनवे ने नाबाद 77 और रुतुराज गायकवाड़ ने 35 रन बनाए। हैदराबाद के लिए मयंक मारकंडे ने 2 विकेट लिए।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

बांग्लादेश ने टी20 विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम घोषित की, शान्तो करेंगे नेतृत्व

ढाका। बांग्लादेश ने मंगलवार को आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए अपनी 15 खिलाड़ियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *