Home / Sports / चोटों से जूझ रही सीएसके, सिसंडा मगाला और दीपक चाहर तीन सप्ताह के लिए बाहर

चोटों से जूझ रही सीएसके, सिसंडा मगाला और दीपक चाहर तीन सप्ताह के लिए बाहर

  • स्टोक्स और धोनी भी चोटों से जूझ रहे

नई दिल्ली, चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) लगातार चोटों की समस्या का सामना कर रही है,कप्तान एम एस धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं तो वहीं, तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला और दीपक चाहर दो से तीन सप्ताह तक क्रिकेट से बाहर हो गए हैं, जबकि बेन स्टोक्स की चोट पर रोजाना नजर रखी जा रही है।

कल रात यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली तीन रन की संकीर्ण हार के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, “हम बहुत कम संसाधनों पर काम कर रहे हैं। धोनी घुटने की चोट से उबर रहे हैं, जिसे आप उनके कुछ मूवमेंट में देख सकते हैं, जो उन्हें कुछ हद तक बाधित कर रहा है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन फिर भी आपने जो देखा वह हमारे लिए एक महान खिलाड़ी है। उनकी फिटनेस हमेशा बहुत ही पेशेवर रही है।”

घुटने की परेशानी के बावजूद, धोनी इस सीजन में शानदार बॉल-स्ट्राइकिंग फॉर्म में रहे हैं। बुधवार को, उन्होंने 17 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेली।

धोनी की फिटनेस को लेकर किसी तरह की चिंता को दरकिनार करते हुए पूर्व कीवी बल्लेबाज ने आईपीएल सत्र से पहले खुद को संभालने के तरीके के लिए उनकी तारीफ की।

फ्लेमिंग ने कहा, “टूर्नामेंट शुरू होने से एक महीने पहले वह आते हैं, इसलिए उन्हें बहुत कुछ करने का अवसर नहीं मिलता है। वह रांची में कुछ नेटिंग करते हैं, लेकिन उनका मुख्य प्री-सीजन [फिटनेस] चेन्नई आने से एक महीने पहले किया जाता है और वह मैच-फॉर्म में वापस आने के लिए काम करते हैं और मुझे लगता है कि आप अभी भी देख सकते हैं कि वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। इसलिए जिस तरह से वह खुद को मैनेज करते हैं, उसके बारे में हमें कभी कोई संदेह नहीं है और वह हमेशा खुद को फिट रखते हैं।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *