Home / Sports / शेन वॉटसन ने की लीजेंड्स लीग क्रिकेट की तारीफ, कहा- कुछ महानतम खिलाड़ियों के साथ खेलना शानदार

शेन वॉटसन ने की लीजेंड्स लीग क्रिकेट की तारीफ, कहा- कुछ महानतम खिलाड़ियों के साथ खेलना शानदार

दोहा, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मास्टर्स की शुरुआत हो चुकी है, जिसके पहले दो मैच काफी रोमांचक रहे। डिफेंडिंग चैंपियन वर्ल्ड जायंट्स ने 11 मार्च को पहले मुकाबले में गौतम गंभीर के नेतृत्व वाली इंडियंस महाराजा को दो रनों से करीबी शिकस्त दी। वर्ल्ड जायंट्स की टीम में एरोन फिंच और शेन वॉटसन की दिग्गज जोड़ी भी शामिल थी। वॉटसन ने मैच में 32 गेंदों पर 55 रन की धमाकेदार पारी खेली।

वॉटसन ने यहां आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इस सीज़न में अपने हिस्सेदारी को लेकर कहा, “एलएलसी का हिस्सा बनना बहुत मजेदार है। यह मेरा पहला एलएलसी मास्टर्स टूर्नामेंट है। मैं अपनी उम्र में क्रिकेट खेलने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। पिछले 20 वर्षो के क्रिकेट के कुछ महानतम खिलाड़ियों के साथ खेलना शानदार है। इसके अलावा, यह जैक्स कलिस के साथ फिर से जुड़ने का एक शानदार अनुभव है, जो अब तक के मेरे पसंदीदा क्रिकेटर है। 2016 में सिडनी थंडर के लिए उनके साथ खेलने का मौका मिला और मैं भाग्यशाली हूं कि उनके साथ फिर से खेलने का मौका मिल रहा है। वह मेरे हीरो हैं। इसके अलावा, एरोन फिंच के साथ पहले मैच में फिर से बल्लेबाजी करना खास था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ संभव होगा। यह बहुत ही मजेदार है।”

टूर्नामेंट में और टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा को लेकर वॉटसन ने कहा, “हम सभी अपने तरीकों से बहुत प्रतिस्पर्धी हैं और यहां अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आए हैं। हम, वर्ल्ड जायंट्स अविश्वसनीय रूप से बेहतर कर रहे हैं और मैदान पर और बाहर एक साथ मजेदार समय बिता रहे हैं।”

उन्होंने गावस्कर ट्रॉफी में विराट के हालिया शतकीय पारी पर भी टिप्पणी की और कहा, “वह अविश्वसनीय बल्लेबाज हैं, उनके रिकॉर्ड बेहतरीन हैं और उनके पास अभी भी काफी क्रिकेट है। आप आँकड़ों को देखते हैं और सोचते हैं कि जिनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक प्राप्त करने का मौका है, उनके लिए सचिन ऐसा करने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं, यह एक अभूतपूर्व उपलब्धि है। कोहली के पास अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई वर्ष बचे हैं। इसलिए, वह अभी भी कई अविश्वसनीय रिकॉर्ड बना सकते हैं। ”

एलएलसी मास्टर्स के तीसरे मैच में, आज शाम वर्ल्ड जायंट्स की टीम दोहा में एशियाई टाउन क्रिकेट स्टेडियम में एशिया लायंस का सामना करेगी।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *