Home / Sports / लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का टाइटल प्रायोजक बना स्काईएक्सच.नेट

लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का टाइटल प्रायोजक बना स्काईएक्सच.नेट

नई दिल्ली, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने इस साल के एलएलसी मास्टर्स के टाइटल प्रायोजक के रूप में स्काईएक्सच.नेट के साथ करार किया है। अब इस संस्करण के टूर्नामेंट को स्काईएक्सच.नेट एलएलसी मास्टर्स के नाम से जाना जाएगा।

एलएलसी मास्टर्स 10 से 20 मार्च के बीच दोहा के एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। स्काईएक्सच.नेट एक ऑनलाइन खेल मंच है जो प्रशंसकों को खेल की दुनिया के नवीनतम घटनाओं से परिचित कराता है। साझेदारी के हिस्से के रूप में, स्काईएक्सच.नेट प्लेटफार्मों और अभियानों में सभी एलएलसी मास्टर्स संचार का एक हिस्सा होगा।
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्थापक, रमन रहेजा ने साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा, ”एलएलसी मास्टर्स 2023 ब्रांडों के लिए एक वैश्विक उत्सव का हिस्सा बनने का एक अनूठा अवसर है। हमें लगता है कि स्काईएक्सच.नेट एलएलसी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सही भागीदार है। वे बहुत जमीनी स्तर से क्रिकेट के प्रबल समर्थक रहे हैं, और सभी प्रारूपों में क्रिकेट को वैश्विक दर्शकों तक पहुंचाने में समान दृष्टि साझा करते हैं। हम एक सफल साझेदारी की आशा कर रहे हैं।”

स्काईएक्सच.नेट के प्रबंध निदेशक इयान माइकल विनर ने कहा,”क्रिकेट भारत में एक धर्म है, और एलएलसी मास्टर्स एक टूर्नामेंट की परिभाषा में सही ढंग से फिट बैठता है जो वास्तव में पुरानी यादों और सितारों को एक ही मंच पर एक साथ लाता है। टूर्नामेंट को वैश्विक दर्शकों तक ले जाकर, एलएलसी ने पहले ही दिखा दिया है कि क्रिकेट प्रशंसक केवल भारत तक ही सीमित नहीं है। दर्शकों की संख्या के मामले में एलएलसी ने अब तक जो सफलता देखी है, उसे ध्यान में रखते हुए, मुझे पूरा यकीन है कि यह एक ब्रांड के रूप में एक साथ बढ़ने में हमारी मदद करेगी। मैं एब्सोल्यूट लीजेंड्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड को धन्यवाद देना चाहता हूं और मौजूदा सीजन के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *