Home / Sports / ईआईएसएल सीजन 2 की शुरुआत 28 फरवरी से, फाइनल छह और सात मई को दिल्ली में

ईआईएसएल सीजन 2 की शुरुआत 28 फरवरी से, फाइनल छह और सात मई को दिल्ली में

नई दिल्ली, ईआईएसएल का दूसरा सीज़न 28 फरवरी 2023 से शुरू हो रहा है, जिसका फाइनल 6 और 7 मई 2023 को दिल्ली में होगा। लीग में कुल 62 मैच (55 लीग और 7 प्लेऑफ) होंगे, जिसमें सभी मैच हीरो आईएसएल, ईआईएसएल यूट्यूब हैंडल और क्लब के यूट्यूब हैंडल पर स्ट्रीम किए जाएंगे।

इस साल की शुरूआत का पहला मैच लीग टाइटल डिफेंडर चेन्नईयिन एफसी और पिछले सीज़न की उपविजेता मुंबई सिटी एफसी के बीच खेला जाएगा।

लीग के शुरुआती दिन में बेंगलुरू एफसी का मुकाबला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी होगा। इस मुकाबले में चरनजोत सिंह और सारांश जैन भी शामिल होंगे, जिन्होंने पिछले साल फीफा ग्लोबल सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व किया था, वे क्रमशः अपने टीम के साथी साग्निक बनर्जी और इमाद अहमद के साथ आमने-सामने होंगे।

दूसरे शुरुआती दिन में ईस्ट बंगाल एफसी का सामना जमशेदपुर एफसी से होगा, जिसमें दो रिटेन किए गए खिलाड़ी शायंतन मोंडल और अरविंद एस आमने-सामने होंगे।

नए सीज़न के दूसरे सप्ताह में एफसी गोवा की टीम 11 मार्च को जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी। इसके बाद 14 मार्च को बेंगलुरु एफसी का सामना केरल ब्लास्टर्स एफसी से होगा।

22 मार्च को ओडिशा एफसी का सामना मुंबई सिटी एफसी से होगा। 28 मार्च को होने वाला सबसे महत्वपूर्ण कोलकाता डर्बी में एक और मनोरंजक मैच होगा,जब ईस्ट बंगाल एफसी की टीम एटीके मोहन बागान से भिड़ेगी।

ईआईएसएल सीज़न 2 लीग चरण का अभियान 26 अप्रैल 2023 को तीन रोमांचक मुकाबलों के साथ समाप्त होगा। पहले मैच में मुंबई सिटी एफसी का सामना जमशेदपुर एफसी से, एफसी गोवा का सामना नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से और आखिरी व अंतिम मुकाबला ईस्ट बंगाल एफसी और बेंगलुरु एफसी के बीच होगा।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *