Home / Sports / आईएलटी20 : रॉबिन उथप्पा ने प्रशंसकों से किया दुबई कैपिटल्स को समर्थन देने का आग्रह

आईएलटी20 : रॉबिन उथप्पा ने प्रशंसकों से किया दुबई कैपिटल्स को समर्थन देने का आग्रह

दुबई, डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 लीग में सोमवार को खेले गए मुकाबले में दुबई कैपिटल्स ने गल्फ जायंट्स के खिलाफ कड़ा संघर्ष किया, लेकिन टीम को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, कैपिटल्स के पास चीजों को ठीक करने का एक शानदार अवसर है, क्योंकि वे गुरुवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में अपने अगले मैच में एक बार फिर जायंट्स से भिड़ेंगे।

अपने अगले मैच के बारे में बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कहा, “हमने अभी उनके खिलाफ खेला है और उन्होंने हमें हरा दिया है। दोनों सिरों पर जानकारी साझा की गई है। लेकिन हम अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं और विपक्ष को समीकरण से बाहर रखने जा रहे हैं।”

उथप्पा ने यूएई में क्रिकेट प्रेमियों से डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 के दौरान तीन स्थानों – दुबई, अबू धाबी और शारजाह में कैपिटल्स के लिए चीयर करने का आग्रह किया, उन्होंने कहा, “यह टूर्नामेंट उन सभी को, जो क्रिकेट देखना पसंद करते हैं, उन्हें उच्च गुणवत्ता वाला क्रिकेट प्रदान करने जा रहा है, इसलिए मैं प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि उन्हें काम के बाद स्टेडियम जाना चाहिए और जो युवा स्कूल जाते हैं, उन्हें अपने माता-पिता को उन्हें खेलों में लाने के लिए मनाना चाहिए।”

जायंट्स के खिलाफ दुबई कैपिटल्स के आखिरी मैच में 46 गेंदों पर 79 रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज़ उथप्पा ने अपनी शानदार पारी के बारे में बात की,उन्होंने कहा, “टीम को शानदार शुरुआत दिलाना काफी अच्छा था। विकेट दुबई की तुलना में काफी बेहतर था। ”

उथप्पा शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में बल्लेबाजी करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि शारजाह में एक अच्छा बल्लेबाजी ट्रैक है। उथप्पा ने कहा, “शारजाह का ऐतिहासिक रूप से एक शानदार बल्लेबाजी ट्रैक रहा है। मैदान छोटा भी है। लेकिन कुछ साल पहले विकेट रिले होने के बाद, जिस तरह से विकेट रन बनाता है उसमें हमने एक बड़ा अंतर देखा है। जब मैंने शारजाह वारियर्स और एमआई एमिरेट्स के बीच कल रात के मैच की हाइलाइट्स देखीं, तो विकेट मुझे झुका हुआ लग रहा था और गेंद बल्ले पर आ रही थी, लेकिन आपको यह पता लगाना होता है कि आपको विकेट पर किस तरह के शॉट खेलने हैं।”
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *