Home / Sports / फिटनेस को लेकर कोई संदेह हुआ तो अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने की जोखिम नहीं उठाऊंगा : फिंच

फिटनेस को लेकर कोई संदेह हुआ तो अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने की जोखिम नहीं उठाऊंगा : फिंच

सिडनी, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच का कहना है कि मंगलवार को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले टी-20 विश्व कप सुपर 12 मैच में उनके न खेलने की संभावना अधिक है।

मेजबान और गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए एडिलेड ओवल में अफगानिस्तान के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना होगा। फिंच ने कहा कि अगर उन्हें अपनी फिटनेस के बारे में कोई संदेह है तो वह खेलने का जोखिम नहीं उठाएंगे।

फिंच ने गुरुवार को प्रशिक्षण से पहले संवाददाताओं से कहा, ” मेरे खेलने की बहुत उम्मीद है, हाँ। मैं आज दोपहर एक अच्छा हिट आउट करूंगा और फिटनेस टेस्ट दूंगा। मेरे खेलने की उम्मीद 70-30 हो सकती है, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने के लिए आज दोपहर फिटनेस टेस्ट दूंगा।”

टिम डेविड ने भी मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में हैमस्ट्रिंग की समस्या से परेशान थे और फिंच ने कहा कि यह मध्य क्रम का बल्लेबाज उनके जैसी ही स्थिति में है।

फिंच ने कहा, “वह बिल्कुल मेरे जैसी स्थिति में ही है। हम प्रशिक्षण के दौरान और अधिक जानेंगे, मुझे लगता है, हम दोनों के खेलने की संभावना एक जैसी ही है।”

ऑस्ट्रेलिया का ग्रुप 1 के शीर्ष पर काबिज न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बराबर पांच अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट बहुत कम है। ग्रुप से सेमीफाइनल में केवल दो टीमें आगे बढ़ेंगी, इसलिए ऑस्ट्रेलिया को अफगानिस्तान को हराना होगा और अपने नेट रन रेट को मजबूत करना होगा।

इंग्लैंड शनिवार को श्रीलंका से भिड़ेगा, जबकि शुक्रवार को एडिलेड में न्यूजीलैंड का सामना आयरलैंड से होगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *