Home / Sports / आयरलैंड के स्टार ऑलराउंडर केविन ओ’ब्रायन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

आयरलैंड के स्टार ऑलराउंडर केविन ओ’ब्रायन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

डबलिन, आयरलैंड के स्टार ऑलराउंडर केविन ओ’ब्रायन ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। 2006 में आयरलैंड के लिए पदार्पण करते हुए, ओ’ब्रायन ने ने तीन टेस्ट, 153 एकदिवसीय और 110 टी 20 अंतरराष्ट्रीय में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व किया है। अपने धमाकेदार अंतरराष्ट्रीय करियर में, उन्होंने 5850 रन बनाए हैं और 172 विकेट हासिल किए हैं।
ओ’ब्रायन ने एक ट्विटर पोस्ट में अपने संन्यास की घोषणा की और कहा कि उन्होंने मूल रूप से इस साल के टी 20 विश्व कप के बाद संन्यास लेने की योजना बनाई थी, लेकिन पिछले साल विश्व कप के बाद वह आयरलैंड की टीम से बाहर ही रहे, जिसके बाद उन्होंने संन्यास लेने का फैसला किया।
ओ’ब्रायन ने ट्विटर पर लिखा,”आज मैं अपने देश के लिए 16 साल और 389 कैप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करता हूं। मुझे ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप में अपना करियर खत्म करने की उम्मीद थी, लेकिन पिछले साल के विश्व कप के बाद से मुझे आयरिश टीम के लिए नहीं चुना गया, मुझे लगता है चयनकर्ता और प्रबंधन कहीं और देख रहे हैं।”
उन्होंने लिखा, “मैंने आयरलैंड के लिए खेलने के हर मिनट का आनंद लिया है, पिच पर कई दोस्त बनाए हैं और मेरे पास राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के समय की बहुत सारी सुखद यादें हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “मैं यहां आयरलैंड में अपनी खुद की कोचिंग अकादमी विकसित करना चाहता हूं और मेरे पास निकट भविष्य में कुछ रोमांचक अवसर आने वाले हैं। मैं विदेशों में भी कोचिंग का अनुभव हासिल करना चाहता हूं और उम्मीद है कि निकट भविष्य में कुछ अंतरराष्ट्रीय और पेशेवर पक्षों के साथ अवसर मिलेंगे।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

फ्रांस ने यूरो 2024 के लिए घोषित की टीम, एन’गोलो कांटे की दो साल बाद वापसी

पेरिस। फ्रांस ने गुरुवार को 14 जून से 14 जुलाई के बीच खेले जाने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *