Home / Sports / इरफान और हरभजन ने की उमेश यादव की तारीफ, कहा- वह इस समय करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में

इरफान और हरभजन ने की उमेश यादव की तारीफ, कहा- वह इस समय करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में

मुंबई,पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और हरभजन सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए इरफान ने कहा, “उमेश के पास अभी सब कुछ है। वह आउटस्विंग कर रहा है, वह शानदार इनस्विंगर गेंदबाजी कर रहा है और उसकी लय एकदम सही है। वह आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में पहले दिन अनसोल्ड हो गया और फिर केकेआर बेस प्राइस पर उनकी सेवाएं खरीदकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। उमेश को चोट लगी होगी और इसलिए वह खुद को साबित करने के लिए दृढ़ हैं। वह इस सीजन में केकेआर के लिए एक शो डाल रहे हैं जिन्होंने उन पर विश्वास दिखाया।

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि उमेश इस साल अपने प्रदर्शन से दुनिया को दिखा रहे हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए, हरभजन ने कहा, “उमेश ने इस आईपीएल सीज़न में जिस तरह से प्रदर्शन किया है वह अविश्वसनीय है। वह अपने जीवनकाल के रूप में प्रतीत होता है। टीम प्रबंधन ने सीजन की शुरुआत में उन्हें बड़ी भूमिका नहीं दी क्योंकि किसी को भी उनकी असली क्षमता का अंदाजा नहीं था। लेकिन अब वह अपनी प्रतिभा दिखा रहा है और साबित कर रहा है कि वह क्या करने में सक्षम है।”

बता दें कि उमेश ने आईपीएल 2022 में केकेआर के लिए अब तक पांच मैचों में 10 विकेट लिए हैं और राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल के बाद टूर्नामेंट में दूसरे सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *