Home / Sports / अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैम्पियनशिप में उमरे ने जीते पांच मेडल

अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैम्पियनशिप में उमरे ने जीते पांच मेडल

  • महाप्रबंधक ने किया खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

प्रयागराज, कोलकाता में आयोजित 86वीं अखिल भारतीय रेलवे एथलेटिक चैम्पियनशिप में उत्तर मध्य रेलवे की टीम ने पांच पदक जीते। इस टीम में 18 खिलाड़ी शामिल थे और इनमें से 5 खिलाड़ियों ने एक रजत और चार कांस्य पदक हासिल किया। गुरुवार को महाप्रबंधक ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

सीपीआरओ डॉ. शिवम शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में हैमर थ्रो में गुरजिंदर ने रजत और एजाज एहमद ने कांस्य पदक जीता। जैवेलिन थ्रो में मनोज यादव ने कांस्य, नंदिनी गुप्ता ने 3000 मीटर स्टीपल चेज में तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य और रिशु सिंह ने 1500 मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता। इसके अतिरिक्त कृष्णानंद त्रिपाठी जैवलिन थ्रो, सतेंद्र शॉट पुट, राजकुमार सिंह 10,000 मीटर दौड़ में चौथा स्थान प्राप्त किया।
उत्तर मध्य रेलवे की टीम ने महाप्रबंधक के कार्यालय जाकर उपलब्धियों से अवगत कराया। महाप्रबंधक ने एथलेटिक टीम के खिलाड़ियों से प्रत्येक के विषय में जानकारी ली और उनको शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी और उनसे आगे भी इसी तरह बेहतर प्रदर्शन करने की अपेक्षा की।

इसी क्रम में महाप्रबंधक ने टीम की कोच रागिनी सिंह एवं टीम मैनेजर दिवाकर शुक्ला की भी सराहना की और उन्हें बेहतर टीम प्रबंधन तथा कोचिंग के लिए प्रेरित किया। महाप्रबंधक ने वीरेंद्र पाल की भी प्रशंसा की, जिन्होंने कोहिमा में आयोजित 56वीं राष्ट्रीय क्रॉस कंट्री चैम्पियनशिप में भारतीय रेलवे क्रॉस कंट्री टीम के रूप में रजत पदक जीता। इस अवसर पर उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के अध्यक्ष शरद मेहता, महासचिव नितिन गर्ग, सचिव/महाप्रबंधक अजय सिंह, उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के अन्य पदाधिकारी तथा उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स सेल के सदस्य दिनेश यादव एवं मकबूल अहमद आदि उपस्थित रहे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *