Home / Sports / तिलक वर्मा ने काफी परिपक्वता और संयम दिखाया है: रवि शास्त्री

तिलक वर्मा ने काफी परिपक्वता और संयम दिखाया है: रवि शास्त्री

मुंबई, पूर्व भारतीय कप्तान और राष्ट्रीय टीम के पूर्व मुख्य कोच, रवि शास्त्री मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर रवि शास्त्री ने कहा, “तिलक ने मुंबई इंडियंस के लिए खेली दोनों पारियों में काफी क्षमता दिखाई है। मैं उनके विस्तृत शॉट्स- फ्रंट फुट, बैक फुट, स्वीप को देखकर प्रभावित हूं। उनके शॉट चयन में बहुत भिन्नता है। उनका कंपोजर, बॉडी लैंग्वेज और स्वभाव एक युवा खिलाड़ी के लिए बहुत अच्छा है। उन्होंने बहुत आत्मविश्वास से बल्लेबाजी की है। इस खिलाड़ी में आगे बढ़ने की क्षमता है।”

शास्त्री ने यह भी दावा किया कि सूर्यकुमार यादव के साथ तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम को मजबूत बनाएंगे।

उन्होंने कहा, “तिलक वर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से सकारात्मक इरादे दिखाए हैं और ये मुंबई इंडियंस के लिए अच्छे संकेत हैं। सूर्यकुमार यादव के प्लेइंग इलेवन में वापस आने के बाद मुंबई का मध्यक्रम मजबूत होगा।”

हैदराबाद के रहने वाले 19 वर्षीय तिलक ने IPL 2022 2022 में अभी तक सिर्फ दो मैच खेले हैं और इन दो मैचों में उन्होंने 81 (पहले मैच में 22 और दूसरे में 61) रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 172.91 का रहा है। मुंबई ने तिलक को फरवरी में हुई नीलामी में 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

अद्वितीय ने की शानदार बल्लेबाजी, द क्रिएटर्स ने जीता मैच

लखनऊ। एस.एम.आर. क्रिकेट कप अंडर-16 टूर्नामेंट के लीग मैच में द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *