Home / Sports / भारत-वेस्टइंडीज का जयपुर वनडे मैच अब अहमदाबाद में

भारत-वेस्टइंडीज का जयपुर वनडे मैच अब अहमदाबाद में

जयपुर, कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के कारण जयपुर में नौ फरवरी को होने वाला भारत-वेस्टइंडीज का वनडे मैच अब अहमदाबाद में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की टूर एंड फिक्सर कमेटी ने यह फैसला किया है।

कोरोना की तीसरी लहर के कारण वेस्टइंडीज के भारत दौरे का शेड्यूल बदला गया है। पहले ये मुकाबले छह शहरों में होने थे, जिसमें जयपुर भी शामिल था, लेकिन कोरोना के बढते मामलों को ध्यान में रखते हुए क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की टूर एंड फिक्सर कमेटी ने फैसला किया कि अब वनडे सीरीज के तीनों मुकाबले अहमदाबाद और टी-20 सीरीज के तीन मैच कोलकाता में खेले जाएंगे। इससे पहले ये मुकाबले जयपुर, अहमदाबाद, कोलकाता, कटक, विशाखापट्टनम और तिरुवनंतपुरम में होने थे। करीब आठ साल बाद जयपुर को एकदिवसीय मुकाबले की मेजबानी सौंपी गई थी।
राजस्थान क्रिकेट संघ ने नौ फरवरी को सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रस्तावित वनडे मैच की तैयारियां शुरू कर दी थी। लेकिन आखिरी वक्त में फैसला बदलने के कारण अब राजस्थान क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों में मायूसी छा गई है। इससे पहले वर्ष 2013 में जयपुर में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच हुआ था, जबकि पिछले साल 17 नवंबर को जयपुर में टी-20 मैच खेला गया था।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *