Home / Sports / पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान नियुक्त हुए विकास कंडोला

पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान नियुक्त हुए विकास कंडोला

नई दिल्ली, हरियाणा स्टीलर्स ने शनिवार को स्टार रेडर विकास कंडोला को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीज़न के लिए अपना कप्तान नियुक्त किया है। पीकेएल का आठवां सीज़न 22 दिसंबर, 2021 से बेंगलुरु में शुरू होने वाला है।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस साल के अपने पहले मैच में 23 दिसंबर को बेंगलुरु में पटना पाइरेट्स से भिड़ेगी। कंडोला ने पिछले सीज़न में हरियाणा स्टीलर्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने टीम के लिए 195 अंक हासिल किये और सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में छठे स्थान पर रहे।

जींद में जन्मे विकास कंडोला को उनकी विस्फोटकता, दौड़ते हुए हाथ को छूने और चटाई पर फुर्तीले डैश के लिए जाना जाता है। कंडोला ने अपने प्रो कबड्डी लीग सीज़न में अब तक 55 मैचों में 7.69 की औसत से कुल 423 रेड पॉइंट बनाए हैं।

कप्तान नियुक्त होने पर कंडोला ने कहा, “मैं हरियाणा स्टीलर्स का कप्तान नामित होने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं पिछले तीन सत्रों से इस टीम के साथ रहा हूं और मैंने हर मिनट टीम के साथ प्यार किया है। मैंने निश्चित रूप से हर मैच में अपना 100 प्रतिशत दिया। हमारे पास अनुभव और युवा प्रतिभा का एक बड़ा मिश्रण है और हम पूरे टूर्नामेंट में अपना सब कुछ देंगे।”

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के सीईओ मुस्तफा घोष ने कहा, “विकास, स्टीलर्स के साथ अपने समय के दौरान एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में विकसित हुए हैं, और उन्होंने टीम को भी अपने साथ जोड़ा है। वह लगातार हमारे स्टार खिलाड़ियों में से एक रहे हैं और उन्हें अब हरियाणा स्टीलर्स को सही दिशा में ले जाने की पूरी जिम्मेदारी दी गई है। मैं विकास को शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि हमारे पास एक अच्छा सीजन होगा। ”

हरियाणा स्टीलर्स ने 2019 में प्रो कबड्डी लीग के सीजन 7 से विकास खंडोला, विनय, विकास छिल्लर और चांद सिंह को रिटेन किया। प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन बायो-सिक्योर बबल में बेंगलुरु में होगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

फ्रांस ने यूरो 2024 के लिए घोषित की टीम, एन’गोलो कांटे की दो साल बाद वापसी

पेरिस। फ्रांस ने गुरुवार को 14 जून से 14 जुलाई के बीच खेले जाने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *